IND vs ENG: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के छोड़े 2 कैच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऐसे लगाई क्लास

IND vs ENG:टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को दो जीवनदान मिला। दोनों बार कैच इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने छोड़ी। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 5, 2021 11:03 AM2021-09-05T11:03:56+5:302021-09-05T11:04:53+5:30

IND vs ENG Michael Vaughan invites Rory Burns fielding academy 2 dropping catch Rohit Sharma fans say he will drop that too | IND vs ENG: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के छोड़े 2 कैच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऐसे लगाई क्लास

रोहित को स्लिप में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने कैच छोड़ कर मौका दिया।

googleNewsNext
Highlightsरोरी बर्न्स बल्ले से भी फ्लॉप रहे है।केवल 5 रन बना पाए थे।इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्लास लगा दी। 

IND vs ENG: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अच्छी बल्लेबाजी की और इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की वापसी कराई। हालांकि इस बीच किस्मत ने भी साथ दिया।

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को दो जीवनदान मिला। दोनों बार कैच इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने छोड़ी। रोरी बर्न्स बल्ले से भी फ्लॉप रहे है। केवल 5 रन बना पाए थे। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्लास लगा दी। 

रोहित को स्लिप में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने कैच छोड़ कर मौका दिया। दो बार जीवनदान दिया। रोरी बर्न्स की फील्डिंग पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बहुत ही मौज ली। आज शाम अपनी फील्डिंग अकादमी में एक निमंत्रण भेजेंगे। उन्होंने कई कैच छोड़े थे।

Open in app