हिमाचल प्रदेश: रिश्वत के पैसे के साथ भागा थाना प्रभारी, निलंबित

By भाषा | Published: December 22, 2021 04:42 PM2021-12-22T16:42:12+5:302021-12-22T16:42:12+5:30

Himachal Pradesh: Police station in-charge ran away with bribe money, suspended | हिमाचल प्रदेश: रिश्वत के पैसे के साथ भागा थाना प्रभारी, निलंबित

हिमाचल प्रदेश: रिश्वत के पैसे के साथ भागा थाना प्रभारी, निलंबित

googleNewsNext

हमीरपुर (हि प्र), 22 दिसंबर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक पुलिसकर्मी ने सतर्कता अधिकारियों को अपनी कार से कुचलने की कोशिश की और उसके बाद रिश्वत के पैसों सहित भाग निकला जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

राज्य पुलिस के सतर्कता विभाग की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत में कहा गया कि जब अधिकारी यहां नादौन पुलिस थाना प्रभारी नीरा राणा को पकड़ने के लिए गए तो राणा ने सतर्कता अधिकारियों पर अपनी कार चढ़ाने का प्रयास किया। सतर्कता विभाग को मंडी के शिव सिंह नाम एक व्यक्ति से शिकायत मिली थी कि राणा कुछ काम करवाने के एवज में 25 हजार रुपये की मांग कर रहा था।

इस शिकायत के आधार पर सतर्कता आयोग ने जाल बिछाया और शिकायतकर्ता से राणा को पैसे देने के बहाने बुलाने को कहा। पुलिस उपाधीक्षक (सतर्कता), लालमन शर्मा ने बताया कि राणा ने पैसे लिए और अपनी कार में बैठ कर भाग निकला। शर्मा ने कहा कि जब सतर्कता अधिकारियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो थाना प्रभारी ने उन पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया।

डीएसपी ने कहा कि पास के क्रिकेट स्टेडियम से कार बरामद कर ली गई है। पुलिस को अभी तक राणा का पता नहीं चला है और उसके विरुद्ध जांच शुरू कर दी गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app