हफीज ने पाकिस्तानी टीम में वायरस के मामलों के लिए व्यावसायिक उड़ान से यात्रा को जिम्मेदार ठहराया

By भाषा | Published: December 27, 2020 10:41 PM2020-12-27T22:41:30+5:302020-12-27T22:41:30+5:30

Hafeez attributed travel by commercial flight to cases of virus in Pakistani team | हफीज ने पाकिस्तानी टीम में वायरस के मामलों के लिए व्यावसायिक उड़ान से यात्रा को जिम्मेदार ठहराया

हफीज ने पाकिस्तानी टीम में वायरस के मामलों के लिए व्यावसायिक उड़ान से यात्रा को जिम्मेदार ठहराया

googleNewsNext

कराची, 27 दिसंबर सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने कहा है कि न्यूजीलैंड में काफी पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए क्योंकि उन्होंने व्यावसायिक उड़ान से यात्रा की जहां इकोनॉमी क्लास में स्वास्थ्य सुरक्षा के पर्याप्त कदम नहीं उठाए गए थे।

लगभग 24 घंटे की यात्रा करके क्राइस्टचर्च पहुंचने पर पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य अधिकारियों ने पाकिस्तानी टीम को 14 दिन पृथकवास में रखा था जिससे टेलीविजन चैनल को दिए साक्षात्कार में हफीज ने पसंद नहीं किया।

न्यूजीलैंड से स्वदेश लौटने पर हफीज ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि खिलाड़ी व्यावसायिक उड़ान के दौरान वायरस से संक्रमित हुए क्योंकि उनमें से कुछ को इकोनॉमी क्लास से यात्रा करनी पड़ी जहां सामाजिक दूरी के पर्याप्त ऐहतियात कदम नहीं उठाए जा सकते थे और हमारे खिलाड़ी इसकी जद में आ गए। ’’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा था कि यात्रा के समय को देखते हुए सभी 53 सदस्यीय दल को चार्टर्ड विमान से भेजना काफी खर्चीला था। खिलाड़ियों को व्यावसायिक उड़ान से भेजने के लिए पीसीबी की आलोचना हुई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app