Former Ranji Cricketer Shekhar Gawli passes away After falling into a gorge | पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की ट्रेकिंग के दौरान 200 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत
महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली 200 फीट गहरी खाई में गिरने से हुई मौत

महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली का ट्रेकिंग की वजह से पहाड़ से नीचे एक गहरी खाई में गिरने से निधन हो गया। वह मंगलवार को नासिक के इगतपुरी में ट्रेकिंग के लिए गए थे, लेकिन इसी दौरान पैर फिसलने से गहरी घाटी में जा गिरे थे और तब से लापता थे। मंगलवार से ही शेखर की तलाश जारी थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को घाटी में उनकी लाश बरामद हुई।

नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, गवली जोकि महाराष्ट्र की अंडर -23 क्रिकेट टीम के फिटनेस कोच भी हैं, नासिक के इगतपुरी तालुका में ट्रेकिंग के लिए गया थे और इसी दौरान यह घटना हुई।

ट्रेकिंग के दौरान फिसलने से 200 फिट गहरी खाई में गिर गए थे शेखर गवली

हालांकि, यह घटना कैसे हुई इसके बारे में परस्पर विरोधी खबरें हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वह ट्रेकिंग के दौरान फिसल गए और 200 फीट की घाटी में गिर गए, जबकि अन्य रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि वह सेल्फी लेते समय गिर गए।

उनकी तलाश देर रात शुरू हुई, स्थानीय ग्रामीणों ने उनकी तलाश करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे ऐसा करने में असमर्थ रहे। आपातकालीन सेवाएं भी उनकी तलाश में जुटी थीं, लेकिन वे शाम तक उन्हें खोजने में असफल रहे।

जिला प्रशासन के अनुसार, मंगलवार रात में हुई बारिश के कारण खोज और बचाव अभियान रुका हुआ था। बुधवार सुबह फिर से खोज शुरू हुई और उनकी लाश बरामद हुई।

Web Title: Former Ranji Cricketer Shekhar Gawli passes away After falling into a gorge
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे