पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार पलटी, बाल-बाल बचे

By भाषा | Published: December 30, 2020 09:46 PM2020-12-30T21:46:04+5:302020-12-30T21:46:04+5:30

Former cricketer Mohammad Azharuddin's car overturned, narrowly escaped | पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार पलटी, बाल-बाल बचे

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार पलटी, बाल-बाल बचे

googleNewsNext

जयपुर, 30 दिसम्बर राजस्थान में सवाईमाधोपुर जिले के सूरवाल थाना क्षेत्र में बुधवार को एक सड़क हादसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन बाल-बाल बच गये।

पुलिस ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब मोहम्मद अजहरुद्दीन तीन अन्य लोगों के साथ कार से जयपुर से रणथम्भौर जा रहे थे।

थानाधिकारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि कार में सवार पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन और तीन अन्य लोग जयपुर से सवाईमाधोपुर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि फूल मोहम्मद चौराहे पर उनकी कार दो बार पलटी खाकर विपरीत दिशा में जाकर सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट के टिनशेड से टकराकर रूक गई। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि हादसे में रेस्टोरेंट में बर्तन साफ कर रहा एक कर्मचारी मामूली रूप से घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि यह हादसा शायद कार का पिछला टायर फटने से हुआ है।

उन्होंने बताया कि हादसे के तुरंत बाद अजहरुद्दीन और कार में सवार तीन अन्य लोगों को अन्य वाहन से रणथम्भौर के लिये रवाना किया गया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया।

सवाईमाधोपुर के सर्किल अधिकारी नारायण तिवाडी ने बताया, ‘‘कार में चार लोग सवार थे और सभी लोगों को अन्य वाहन से गंतव्य स्थान पर भेजा गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app