फिट और स्वस्थ कपिल देव ने गोल्फ कोर्स में वापसी पर जतायी खुशी

By भाषा | Published: November 12, 2020 03:02 PM2020-11-12T15:02:05+5:302020-11-12T15:02:05+5:30

Fit and healthy Kapil Dev expressed happiness on his return to the golf course | फिट और स्वस्थ कपिल देव ने गोल्फ कोर्स में वापसी पर जतायी खुशी

फिट और स्वस्थ कपिल देव ने गोल्फ कोर्स में वापसी पर जतायी खुशी

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 12 नवंबर भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान कपिल देव ने एंजियोप्लास्टी (रक्तधमनियों की सर्जरी) से गुजरने के दो सप्ताह बाद गोल्फ के मैदान में वापसी पर खुशी जताई।

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से कपिल शौकिया तौर पर गोल्फ खेलते है।

इस 61 साल के पूर्व दिग्गज हरफनमौला ने कहा था कि चिकित्सकों से मंजूरी मिलने के बाद वह जल्दी ही गोल्फ खेलना चाहेंगे और गुरूवार को उन्हें दिल्ली गोल्फ क्लब में खेलते हुए देखा गया।

कपिल ने ट्विटर पर जारी वीडियो संदेश में कहा, ‘‘ गोल्फ कोर्स या क्रिकेट मैदान पर वापसी करना कितना मजेदार होता है आप इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते है। गोल्फ कोर्स में वापस आना, दोस्तों के साथ मस्ती करना और खेलना बहुत खूबसूरत है। बस यही जीवन है।’’

कपिल 1994 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से शौकिया तौर पर गोल्फ खेलते है और उन्होंने कई एमेच्योर टूर्नामेंटों में भाग भी लिया है।

पिछले महीने उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी आपातकालीन एंजियोप्लास्टी की गयी थी।

वह दो दिन पहले अस्पताल से घर आये है और उन्होंने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी दी । उन्होंने टेलीविजन चैनल पर विश्लेषक के रूप में अपना काम भी शुरू कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app