पाक के खिलाफ मैच में इंग्लैंड के क्रिकेटर ने बैट पर लिखी 'गंदी बात', फिर खेली 80* रनों की पारी

जोस बटलर की आलोचना उनकी बैटिंग के कारण नहीं हो रही है, उनकी बैट की एक फोटो वायरल होने के बाद उनकी आलोचना हो रही है।

By सुमित राय | Published: June 4, 2018 05:14 PM2018-06-04T17:14:48+5:302018-06-04T17:14:48+5:30

English cricketer Jos Buttler writes vulgar word on his bat handle during match against Pakistan | पाक के खिलाफ मैच में इंग्लैंड के क्रिकेटर ने बैट पर लिखी 'गंदी बात', फिर खेली 80* रनों की पारी

English cricketer Jos Buttler writes vulgar word on his bat handle during match against Pakistan

googleNewsNext

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने लीड्स मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान को पारी और 55 रनों से मात देकर दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबबर कर दी। इंग्लैंड की इस जीत के हीरो रहे जोस बटलर। इंग्लैंड को शानदार जीत दिलाने के बावजूद बटलर की जमकर आलोचना हो रही है।

दरअसल, बटलर की आलोचना उनकी बैटिंग के कारण नहीं हो रही है, उनकी बैट की एक फोटो वायरल होने के बाद उनकी आलोचना हो रही है। इंग्‍लैंड-पाकिस्‍तान सीरीज के दौरान कैमरे में ऐसी तस्वीर कैद हो गई जो जेंटलमैन गेम कहे जाने वाले क्रिकेट के अनुरुप नहीं है।

फोटो में साफ दिख रहा है कि बटलर के बैट के हैंडल पर गाली लिखी हुई है। बैट पर लिखी गाली की इस तस्वीर के सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है और बटलर की जमकर आलोचना हो रही है।




पाकिस्तान के खिलाफ जोस बटलर ने 101 गेंदों में 79.20 की स्ट्राइक रेट से 80 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के लगाए थे। इंग्लैंड की ओर से अन्य कोई बल्लेबाज छक्का नहीं लगा पाया।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपने गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच में तीसरे दिन ही पारी और 55 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने दो मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर सीरीज ड्रॉ करा लिया। बता दें कि पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने 9 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी, जिसे इंग्लैंड ने बराबर कर लिया।

Open in app