अपने साथ काम करने की अपनी शैली भी लेकर आयेंगे द्रविड़ : गावस्कर

By भाषा | Published: November 4, 2021 06:11 PM2021-11-04T18:11:44+5:302021-11-04T18:11:44+5:30

Dravid will also bring his own style of working with him: Gavaskar | अपने साथ काम करने की अपनी शैली भी लेकर आयेंगे द्रविड़ : गावस्कर

अपने साथ काम करने की अपनी शैली भी लेकर आयेंगे द्रविड़ : गावस्कर

googleNewsNext

नयी दिल्ली, चार नवंबर महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि नये कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय क्रिकेट प्रगति करेगा क्योंकि वह अपने साथ अपार अनुभव ही नहीं बल्कि अपने खेलने के दिनों वाली काम करने की वह शैली भी लेकर आयेंगे ।

बीसीसीआई ने बुधवार को द्रविड़ को भारतीय टीम का नया मुख्य कोच बनाने की घोषणा की । वह रवि शास्त्री की जगह लेंगे जिनका कार्यकाल टी20 विश्व कप के बाद खत्म हो रहा है ।

गावस्कर ने ‘इंडिया टुडे’ से कहा ,‘‘ भारतीय क्रिकेट आगे ही आगे जायेगा । वह अपने साथ अपार अनुभव और वह कार्यशैली लेकर आयेंगे जो अपने खेलने के दिनों में उन्होंने अपनाई थी ।’

भारत को टी20 विश्व कप में स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ अगले दोनों मैच जीतने के अलावा बाकी टीमों के मैचों के नतीजे भी अनुकूल रहने की उम्मीद करनी होगी ।

गावस्कर ने कहा ,‘‘ इस टूर्नामेंट के बाद आपके पास एक नया कोच होगा और जितनी जल्दी उसकी नियुक्ति हो जाये, उतना अच्छा है क्योंकि उसके पास रणनीति बनाने का समय होगा । भारत को अभी दो मैच और खेलने हैं और उन्हें देखकर द्रविड़ को आगे की रणनीति तय करने में मदद मिलेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app