"Don't Try This At Home": David Warner Tries Hilarious 'Life Hack' In New Video. Watch | स्टंट के चक्कर में डेविड वॉर्नर के 'टूटे दांत', बोले- इसे घर पर ट्राय मत करना
स्टंट के चक्कर में डेविड वॉर्नर के 'टूटे दांत', बोले- इसे घर पर ट्राय मत करना

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों टिक-टॉक पर छाए हुए हैं। वॉर्नर इस प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसे फैंस पसंद भी कर रहे हैं।

हाल ही में डेविड वॉर्नर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मशीन में भुट्टा लगाकर खाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वॉर्नर इस शॉर्ट-कट के चक्कर में अपने दांत तुड़वा बैठते हैं। हालांकि ये हकीकत में नहीं हुआ, बल्कि इसके लिए वॉर्नर ने ट्रिक आजमाई। वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस से अपील की है कि वह इसे घर पर ना आजमाएं।

वॉर्नर इस इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए हैं। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल-13 अब अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है। ऐसे में वॉर्नर समेत सभी खिलाड़ी फिलहाल अपने घरों में ही हैं।

इस बीच वॉर्नर भारतीय फैंस का खूब दिल बहला रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले बाला सॉन्ग पर डांस किया था। इससे पहले वॉर्नर बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' के अलावा तेलुगु फिल्म के सॉन्ग 'बुट्टा बोम्मा' पर फैमिली के साथ डांस करते दिख चुके हैं।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन पर अगर नजर डालें, तो उन्होंने 84 टेस्ट मैचों की 155 पारियों में 7 बार नाबाद रहते हुए 7244 रन बनाए हैं। इस दौरान वॉर्नर ने 24 शतक, 2 दोहरे शतक और 30 अर्धशतक जड़े। वॉर्नर का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 335 रहा है। वहीं 123 वनडे मुकाबलों में वॉर्नर 95.76 के स्ट्राइक से 5267 रन बना चुके हैं। इस दौरान वॉर्नर 18 सेंचुरी और 21 फिफ्टी लगा चुके हैं। 

वॉर्नर टी20 के शानदार बल्लेबाज माने जाते हैं और ये उन्होंने इस फॉर्मेट में 17 अर्धशतक और 1 शतक लगाकर साबित भी किया है। वॉर्नर ने 79 टी20 इंटरनेशनल में 2207 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल के 126 मैचों में 4 शतक और 44 अर्धशतक की मदद से 4706 रन बना चुके हैं।

Web Title: "Don't Try This At Home": David Warner Tries Hilarious 'Life Hack' In New Video. Watch
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे