फिर से यह मामला उठाये जाने से निराश हूं, पेन की पत्नी ने कहा

By भाषा | Published: November 21, 2021 02:53 PM2021-11-21T14:53:19+5:302021-11-21T14:53:19+5:30

Disappointed to be raised again, says Penn's wife | फिर से यह मामला उठाये जाने से निराश हूं, पेन की पत्नी ने कहा

फिर से यह मामला उठाये जाने से निराश हूं, पेन की पत्नी ने कहा

googleNewsNext

मेलबर्न, 21 नवंबर टिम पेन की पत्नी बोनी मैग्स इस क्रिकेटर के ‘अश्लील और भद्दे मैसेज’ हाल में सार्वजनिक होने से ‘निराश’ हैं, उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने पहले ही अपने पति को माफ कर दिया था।

उन्होंने कहा कि इस मामले को फिर से उछाला जाना ‘नाइंसाफी’ है।

पेन ने एक महिला सहकर्मी को अपनी अश्लील तस्वीर और भद्दे मैसेज भेजने पर खेद जताते हुए टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। यह मामला 2017 का है और जिसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया और क्रिकेट तस्मानिया की जांच में उन्हें क्लीन चिट मिली थी ।

मैग्स और पेन की शादी 2016 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। मैग्स ने कहा कि उन्होंने इस मामले में उन्हें माफी कर दिया था।

मैग्स ने अपने पति के साथ ‘न्यूज कोर्प’ से बात करते हुए कहा, ‘‘मैंने इस मामले पर अपना गुस्सा और भड़ास निकाल दी थी। हमने लड़ाई की और बातचीत की। जिसके बाद हमने इसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला किया और हमने ऐसा मिलकर करने का फैसला किया। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे थोड़ी निराशा महसूस हो रही है क्योंकि हमने इसे वर्षों पहले पीछे छोड़ दिया था और फिर से इसे सार्वजनिक कर दिया गया। मुझे लगता है कि इस मुद्दे को फिर से खींचा जाना काफी अन्यायपूर्ण है। ’’

आस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर ने 2017 में हुए इस मामले के लिये प्रेस काफ्रेंस में अपनी गलती भी स्वीकार कर ली थी।

मैग्स ने स्वीकार किया कि वह इस घटना के बारे में सुनने के बाद स्तब्ध रह गयी थीं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं छला हुआ महसूस कर रही थी। मैं आहत थी, निराश थी। लेकिन मेरे अंदर कृतज्ञता की भावनायें भी थीं क्योंकि वह मेरे साथ इतना ईमानदार था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app