Cricketer Kuldeep Yadav planted Kovid vaccine in lawn, order for investigation | क्रिकेटर कुलदीप यादव ने लॉन में लगवाया कोविड का टीका, जांच के आदेश
क्रिकेटर कुलदीप यादव ने लॉन में लगवाया कोविड का टीका, जांच के आदेश

कानपुर (उत्तर प्रदेश), 18 मई क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप यादव को कोविड टीकाकरण के दौरान निर्धारित प्रोटोकॉल के विपरीत 'वीआईपी ट्रीटमेंट' दिए जाने की जांच के आदेश दिए गए हैं।

यादव ने शनिवार को टीके की पहली डोज लेने के बाद अपनी टीका लगवाते हुए एक फोटो शेयर की और ट्वीट कर सभी से टीका लगवाने का आग्रह किया।

बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप उस फोटो में अस्पताल के बजाय एक लॉन में टीका लगवाते हुए दिख रहे हैं। इसे टीकाकरण संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन माना जा रहा है।

जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार को मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि कुलदीप को गोविंद नगर स्थित जागेश्वर अस्पताल में टीका लगाया जाना था लेकिन उन्हें कानपुर नगर निगम के गेस्ट हाउस के लॉन में यह टीका लगाया गया।

उन्होंने बताया कि कुलदीप का वह ट्वीट देखने के बाद लोगों ने यह कहना शुरू किया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक को अस्पताल जाकर टीका लगवाना पड़ा। ऐसे में कुलदीप के लिए प्रोटोकॉल क्यों तोड़ा गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Cricketer Kuldeep Yadav planted Kovid vaccine in lawn, order for investigation

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे