न्यायालय ने एचसीए प्रमुख अजहरूद्दीन, सचिव विजयानंद को संयुक्त रूप से चेक पर हस्ताक्षर करने को कहा

By भाषा | Published: October 27, 2021 08:39 PM2021-10-27T20:39:21+5:302021-10-27T20:39:21+5:30

Court asks HCA chief Azharuddin, secretary Vijayanand to jointly sign checks | न्यायालय ने एचसीए प्रमुख अजहरूद्दीन, सचिव विजयानंद को संयुक्त रूप से चेक पर हस्ताक्षर करने को कहा

न्यायालय ने एचसीए प्रमुख अजहरूद्दीन, सचिव विजयानंद को संयुक्त रूप से चेक पर हस्ताक्षर करने को कहा

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन और इसके सचिव को ‘‘संयुक्त रूप से’’ चेक पर हस्ताक्षर करने को कहा, ताकि एसोसिएशन का रोजमर्रा का कामकाज फिलहाल नहीं रूके।

एसोसिएशन के अध्यक्ष अजहरूद्दीन और इसके सचिव आर विजयानंद तथा उनके नेतृत्व वाले गुट शीर्ष न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को क्रिकेट संगठन का लोकपाल नियुक्त करने को लेकर एक दूसरे का विरोध कर रहे हैं।

प्रधान न्यायाधीश एन वी रमण और न्यायमूर्ति सूर्यकांत तथा न्यायमूर्ति हिमा कोहली की पीठ ने एचसीए और इसके सदस्य ‘बडिंग स्टार क्रिकेट क्लब’ द्वारा तेलंगाना उच्च न्यायालय के एक आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया है।

शीर्ष न्यायालय ने दिवाली की छुट्टी के तुरंत बाद याचिकाओं की सुनवाई निर्धारित करते हुए इस वक्त एचसीए के सुगमता से काम करने के लिए यह आदेश जारी किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app