बाएं पैर की पिंडली की मांसपेशियों में चोट के कारण चक्रवर्ती बाहर: बीसीसीआई

By भाषा | Published: November 3, 2021 07:49 PM2021-11-03T19:49:47+5:302021-11-03T19:49:47+5:30

Chakraborty out of left leg due to calf muscle injury: BCCI | बाएं पैर की पिंडली की मांसपेशियों में चोट के कारण चक्रवर्ती बाहर: बीसीसीआई

बाएं पैर की पिंडली की मांसपेशियों में चोट के कारण चक्रवर्ती बाहर: बीसीसीआई

googleNewsNext

अबुधाबी, तीन नवंबर चोटों से जूझते रहे भारतीय स्पिनर वरूण चक्रवर्ती पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण बुधवार को यहां अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले से बाहर हो गए।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा, ‘‘वरूण चक्रवर्ती के बाएं पैर की पिंडली में चोट है। वह इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं था।’’

चक्रवर्ती टी20 विश्व कप के दो मैचों में एक भी विकेट नहीं चटका पाए। चोटिल नहीं होने की स्थिति में भी उन्हें अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना नहीं थी क्योंकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को उनका सामना करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन को अंतत: साढ़े चार महीने बाद अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला।

अश्विन चार साल बाद सीमित ओवरों का मुकाबला खेल रहे हैं। वह भारत की ओर से सीमित ओवरों का पिछला मुकाबला 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app