चहल और कृष्णप्पा गौतम कोविड-19 पॉजिटिव, श्रीलंका में रूके रहेंगे : बीसीसीआई अधिकारी

By भाषा | Published: July 30, 2021 02:20 PM2021-07-30T14:20:37+5:302021-07-30T14:20:37+5:30

Chahal and Krishnappa Gautam Kovid-19 positive, will stay in Sri Lanka: BCCI official | चहल और कृष्णप्पा गौतम कोविड-19 पॉजिटिव, श्रीलंका में रूके रहेंगे : बीसीसीआई अधिकारी

चहल और कृष्णप्पा गौतम कोविड-19 पॉजिटिव, श्रीलंका में रूके रहेंगे : बीसीसीआई अधिकारी

googleNewsNext

कोलंबो, 30 जुलाई भारतीय क्रिकेटर कृष्णप्पा गौतम और युजवेंद्र चहल को रवानगी पूर्व जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिसके कारण उन्हें श्रीलंका में ही रूके रहना होगा।

इस तरह ये दोनों भी पृथकवास में रहेंगे। आल राउंडर कृणाल पंड्या पहले ही संक्रमित होने के कारण वहां पृथकवास में हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा था कि टीम कोलंबो से रवाना हो चुकी है लेकिन हवाई अड्डे पर अब भी इंतजार कर रही है क्योंकि कुछ नये मामले सामने आये हैं।

बीसीसीआई के कोलंबो में सूत्र ने पीटीआई से गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘‘युजी और गौतम पॉजिटिव पाये गये हैं, टीम को कृणाल पंड्या के बिना चार्टर फ्लाइट से बेंगलुरू लौटना था। लेकिन नियमों के अनुसार गौतम और युजी को अब श्रीलंका में सात दिन के पृथकवास में रहना होगा। ’’

प्रत्येक सदस्य को लौटने के लिये फ्लाइट पकड़ने से पहले आरटी-पीसीआर परीक्षण कराना था। गौतम और चहल को भी पॉजिटिव पाया गया जो कृणाल की करीबी संपर्क माने जा रहे थे।

छह अन्य क्रिकेटर - हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी साव और दीपक चाहर - स्वदेश रवाना हो पायेंगे। साव और सूर्य को ब्रिटेन रवाना होना है जहां वे आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम से जुड़ेंगे जो चोटिल हो गये थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app