बायो बबल मानसिक रूप से कठिन , गांगुली ने आईपीएल की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया

By भाषा | Published: November 11, 2020 12:50 PM2020-11-11T12:50:48+5:302020-11-11T12:50:48+5:30

Bio-bubble mentally tough, Ganguly thanked players for IPL success | बायो बबल मानसिक रूप से कठिन , गांगुली ने आईपीएल की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया

बायो बबल मानसिक रूप से कठिन , गांगुली ने आईपीएल की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया

googleNewsNext

दुबई, 11 नवंबर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद देते हुए बुधवार को कहा कि लीग के दौरान जैव सुरक्षित माहौल में रहना मानसिक रूप से कठिन था ।

आईपीएल का समापन कल फाइनल के साथ हो गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर पांचवां खिताब जीता ।

गांगुली ने ट्वीट किया ,‘‘ बीसीसीआई और तमाम पदाधिकारियों के साथ मैं निजी तौर पर आईपीएल टीम के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं । उन्होंने बायो बबल में रहकर इस टूर्नामेंट को सफल बनाया । यह मानसिक रूप से कठिन था और आपकी प्रतिबद्धता ने ही भारतीय क्रिकेट को यहां तक पहुंचाया ।’’

कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल अप्रैल मई की बजाय अक्टूबर नवंबर में यूएई में खेला गया ।

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा ,‘‘ सौरव गांगुली और जय शाह के मार्गदर्शन में आईपीएल के सफल आयोजन के लिसे बधाई । इस तरह के चुनौतीपूर्ण समय में सबसे सफल आईपीएल का आयोजन हुआ । सभी क्रिकेटप्रेमियों को धन्यवाद । हमें आपकी कमी खली । उम्मीद है कि आपका शोर आईपीएल 2021 में मैदान में फिर सुनाई देगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app