बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मुल्लांपुर में पीसीए के नए स्टेडियम का दौरा किया

By भाषा | Published: December 1, 2020 06:25 PM2020-12-01T18:25:37+5:302020-12-01T18:25:37+5:30

BCCI Secretary Jay Shah visits PCA's new stadium in Mullanpur | बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मुल्लांपुर में पीसीए के नए स्टेडियम का दौरा किया

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मुल्लांपुर में पीसीए के नए स्टेडियम का दौरा किया

googleNewsNext

चंडीगढ़, एक दिसंबर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मंगलवार को पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के शहर के बाहरी हिस्से मुल्लांपुर में बन रहे नए क्रिकेट स्टेडियम में सुविधाओं का जायजा लिया।

मोहाली में मौजूदा स्टेडियम से 20 मिनट की दूरी पर स्थित पंजाब के इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के दौरे के दौरान शाह के साथ पीसीए अध्यक्ष राजिंदर गुप्ता और सचिव पुनीत बाली भी मौजूद थे।

बाली ने पीटीआई को बताया, ‘‘शाह ने नए स्टेडियम में कुछ समय बिताया और स्टेडियम का निरीक्षण किया।’’

बाली ने कहा कि मुल्लांपुर में बना यह स्टेडियम तैयार है और इसमें मैचों का आयोजन हो सकता है जबकि अन्य बुनियादी ढांचा अगले कुछ महीनों में तैयार होगा।

शाह ने सोमवार शाम को चंडीगढ़ के सेक्टर 16 क्रिकेट स्टेडियम का भी दौरा किया था। यह स्टेडियम चंडीगढ़ केंद्र शासित प्रदेश खेल विभाग (यूटीसीए) के अंतर्गत आता है।

मंगलवार को शाह ने यूटीसीए के अंतर्गत आने वाले एक अन्य क्रिकेट मैदान का भी दौरा किया।

कुछ दिन पहले शाह ने उत्तराखंड क्रिकेट संघ के अंतर्गत आने वाले स्टेडियमों का निरीक्षण किया था।

शाह ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचा तैयार करने में उन्होंने काफी प्रगति की है। देहरादून स्टेडियम और मसूरी अकादमी युवाओं को जमीनी स्तर पर सुविधाएं देगा। मुझे यकीन है कि बीसीसीआई के मार्गदर्शन में वे लगातार मजबूत होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app