भारत में कोरोना संकट के लिये धनराशि एकत्र करने की मुहिम में भाग लेंगे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

By भाषा | Published: June 2, 2021 05:01 PM2021-06-02T17:01:50+5:302021-06-02T17:01:50+5:30

Australian cricketers will participate in the campaign to raise funds for the Corona crisis in India | भारत में कोरोना संकट के लिये धनराशि एकत्र करने की मुहिम में भाग लेंगे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

भारत में कोरोना संकट के लिये धनराशि एकत्र करने की मुहिम में भाग लेंगे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

googleNewsNext

सिडनी, दो जून स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस समेत आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रिकेटर 12 घंटे के गेमिंग लाइव स्ट्रीम में भाग लेंगे जिसके जरिये कोरोना संकट से जूझ रहे भारत की मदद के लिये यूनिसेफ पैसा जुटा रहा है ।

तेज गेंदबाज जोश लालोर की पहल पर हो रही इस मुहिम में कमिंस, स्पिनर नाथन लियोन, हरफनमौला और तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड भाग लेंगे । वे क्रिकेट के बारे में बात करने के साथ अपने गेमिंग कौशल की भी बानगी पेश करके एक लाख डॉलर एकत्र करेंगे ।

यह मुहिम एक बजकर तीस मिनट पर शुरू होगी जिसमें मोइजेस हेनरिक्स, महिला क्रिकेटर एलिसा हीली और दक्षिण अफ्रीका की रीली रोसोउ भी हिस्सा लेंगी ।

लालोर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,‘‘आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर होने के नाते हमारा भारतीयों से अनूठा रिश्ता है । भारतीय क्रिकेट के दीवाने हैं और हर क्रिकेटर का तहेदिल से स्वागत करते हैं । हम भारत के लिये धन जुटा सके तो काफी अच्छा होगा ।’’

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के नये सीईओ निक हॉकली और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ के सीईओ टॉड ग्रीनबर्ग भी इसमें भाग लेंगे ।

आस्ट्रेलिया क्रिकेट अभी तक यूनिसेफ आस्ट्रेलिया की भारत कोरोना संकट अपील पर 280000 डॉलर एकत्र कर चुका है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app