किशोरावस्था में नस्लवादी ट्वीट के कारण इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी जांच के दायरे में

By भाषा | Published: June 8, 2021 10:53 AM2021-06-08T10:53:56+5:302021-06-08T10:53:56+5:30

Another England player under investigation for racist tweet in teens | किशोरावस्था में नस्लवादी ट्वीट के कारण इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी जांच के दायरे में

किशोरावस्था में नस्लवादी ट्वीट के कारण इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी जांच के दायरे में

googleNewsNext

लंदन, आठ जून इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) वर्तमान टीम के एक अन्य खिलाड़ी की किशोरावस्था में ट्विटर पर की गयी नस्लीय टिप्पणियों के लिये जांच कर रहा है। इससे पहले वह इसी कारण ओली रॉबिन्सन को निलंबित कर चुका है।

इस खिलाड़ी के पुराने ट्वीट को विजडन.काम ने उजागर किया है। इसमें क्रिकेटर की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि उस समय वह 16 साल की उम्र तक नहीं पहुंचा था।

वेबसाइट ने खिलाड़ी की पहचान उजागर किये बिना उन ट्वीट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं जिनमें नस्ली टिप्पणी की गयी है। ईसीबी अब इस मामले की जांच कर रहा है।

वेबसाइट के अनुसार इ्रसीबी के प्रवक्ता ने कहा, ''हमारे संज्ञान में लाया गया है कि इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और सही समय पर टिप्पणी करेंगे।''

इन आ​पत्तिजनक पोस्ट का खुलासा रॉबिन्सन को निलंबित किये जाने के कुछ घंटों बाद किया गया। रॉबिन्सन ने 2012 और 2013 में नस्लभेदी ट्वीट किये थे जिनकी जांच चल रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app