टाटा मोटर्स ने दक्षिण भारत में 70 नये बिक्री आउटलेट खोले
By भाषा | Updated: September 3, 2021 12:25 IST2021-09-03T12:25:39+5:302021-09-03T12:25:39+5:30

टाटा मोटर्स ने दक्षिण भारत में 70 नये बिक्री आउटलेट खोले
टाटा मोटर्स ने अपनी खुदरा बिक्री को तेज करने की रणनीति के तहत शुक्रवार को दक्षिण भारत में एक साथ 70 नये बिक्री आउटलेट का उद्घाटन किया। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि नये आउटलेट 53 शहरों में खोले गए हैं जिन्हें दक्षिण भारत के प्रमुख उभरते बाजारों की मांग को ध्यान में रखते हुए रणनीतिक रूप से शुरू किया गया है। ये शोरूम कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों के पोर्टफोलियो सहित यात्री वाहनों की 'न्यू फॉरएवर' रेंज रखेंगे। नये शोरूम के साथ टाटा मोटर्स का दक्षिण भारत (कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल) में आउटलेट नेटवर्क बढ़कर 272 हो जाएगा और साथ ही पूरे भारत में इनकी संख्या बढ़कर 980 हो जाएगी। टाटा मोटर्स की यात्री वाहन व्यापार इकाई के वाइस-प्रेसीडेंट (बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा) राजन लांबा ने कहा, "दक्षिण भारत उद्योग की कुल बिक्री में 28 प्रतिशत का योगदान देता है और इसलिए उभरते बाजारों में रणनीतिक रूप से उपस्थित होना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।