अच्छे व्यापार के लिए वैश्विक फुटबॉल प्रतियोगिताओं के प्रसारण पर एसपीएसएन की नजर
By भाषा | Updated: June 1, 2021 20:52 IST2021-06-01T20:52:25+5:302021-06-01T20:52:25+5:30

अच्छे व्यापार के लिए वैश्विक फुटबॉल प्रतियोगिताओं के प्रसारण पर एसपीएसएन की नजर
नयी दिल्ली, एक जून भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से उपजी निराशाजनक स्थिति के बीच निजी प्रसारक सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) लोगों का मिजाज बदलने और अच्छा व्यापार करने के लक्ष्य के साथ यूईएफए यूरो 2020 एवं कोपा अमेरिका 2021 जैसे आगामी वैश्विक फुटबॉल प्रतियोगिताओं पर ध्यान दे रही है।
कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
नेटवर्क को 11 जून से शुरू हो रहे यूरोप के 11 शहरों में आयोजित होने वाले और शीर्ष 24 टीमों के बीच खेले जाने वाले यूरो 2020 कप के प्रसारण से 200 करोड़ रुपए तक का विज्ञापन राजस्व कमाने की उम्मीद है। पिछले साल महामारी की वजह से यह प्रतियोगिता टाल दी गयी थी।
प्रमुख फुटबॉल प्रतियोगिताओं से पहले एसपीएसएन ने एक नया खेल चैनल - सोनी टेन 4 भी शुरू किया है। यह चैनल तमिल एवं तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध होगा। कुल मिलाकर इन प्रतियोगिताएं का छह भाषाओं में प्रसारण किया जाएगा। इनमें हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली, तमिल, तेलुगु और मलयालम शामिल हैं।
सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के मुख्य राजस्व अधिकारी (वितरण) और प्रमुख (खेल) राजेश कौल ने पीटीआई-भाषा से कहा, "पूरे देश को इस समय अपना मिजाज बदलने के लिए इस तरह की बड़ी प्रतियोगिताओं की जरूरत है। हमारे लिए ये प्रतियोगिताएं इससे बेहतर समय पर नहीं हो सकती थीं।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।