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सलमान खान ने किया चिंगारी में निवेश

By भाषा | Updated: April 2, 2021 11:14 IST

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नयी दिल्ली, दो अप्रैल बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी में निवेश किया है। सलमान चिंगारी के ब्रांड एंबेसडर भी होंगे। कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि सलमान ने कितना निवेश किया है।

चिंगारी के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुमित घोष ने कहा, ‘‘यह चिंगारी के लिये बेहद महत्वपूर्ण साझेदारी है। हमारा प्रयास भारत के हर राज्य तक पहुंचने का है। हम सलमान खान के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर और निवेशक के रूप में हमारे साथ जुड़ने से खुश हैं।’’

घोष ने कहा कि उन्हें इस साझेदारी से चिंगारी को नयी ऊंचाइयां प्राप्त करने का भरोसा है।

सलमान खान ने इस बारे में कहा कि चिंगारी ने अपने उपभोक्ताओं और सामग्री निर्माताओं के लिये मूल्य जोड़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पसंद है कि चिंगारी ने इतने कम समय में कैसे आकार लिया। यह ग्रामीण से शहरी क्षेत्रों तक लाखों लोगों को अपनी अनूठी प्रतिभा दिखाने का अवसर देने वाला एक मंच है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

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