राजेश अग्रवाल फिर से लंदन के व्यापार उप मेयर नियुक्त

By भाषा | Published: May 13, 2021 08:38 PM2021-05-13T20:38:04+5:302021-05-13T20:38:04+5:30

Rajesh Aggarwal again appointed Deputy Business Mayor of London | राजेश अग्रवाल फिर से लंदन के व्यापार उप मेयर नियुक्त

राजेश अग्रवाल फिर से लंदन के व्यापार उप मेयर नियुक्त

लंदन, 13 मई लंदन के मेयर सादिक खान ने भारत में जन्मे उद्यमी राजेश अग्रवाल को फिर से लंदन का उप मेयर (व्यापार) नियुक्त किया है। खान ने पिछले हफ्ते दोबार मेयर पद का चुनाव जीता था।

खान के अपने अगले कार्यकाल में नौकरियों को शीर्ष प्राथमिकता देने के साथ अग्रवाल ने भी गुरुवार को इस उद्देश्य के लिए अपनी प्रतिबद्धता जतायी और शहर को कोविड-19 महामारी से बेहतर तरीके से बाहर निकालने पर ध्यान देने का संकल्प लिया।

इंदौर में जन्मे 43 वर्षीय अग्रवाल ने कहा, "मैं इस प्रशासन को निर्णायक जनादेश देने के लिए लंदन के लोगों का आभार जताता हूं। ब्रेक्जिट से पैदा हुई अनिश्चितता एवं कोरोना विषाणु से पैदा हुए सामाजिक और आर्थिक संकट के साथ पिछले पांच साल लंदन के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहे।"

उन्होंने कहा, "कोविड-19 महामारी ने हमारे समाज में आर्थिक और सामाजिक विषमताओं को बढ़ा दिया। जातीय अल्पसंख्यक समुदायों के युवा, महिलाएं और लोग महामारी से बहुत ज्यादा प्रभावित हुए। अब जब हम इस संकट से उबरने की दिशा में काम कर रहे हैं, हमारी शीर्ष प्राथमिकता 'नौकरियां, नौकरियां और नौकरियां' हैं। हम एक ज्यादा निष्पक्ष एवं पर्यावरण अनुकूल वापसी चाहते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajesh Aggarwal again appointed Deputy Business Mayor of London

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे