फास्टैग से टोल शुल्क अधिक कटने पर ग्राहकों की मदद कर रहा है पेटीएम भुगतान बैंक
By भाषा | Updated: February 23, 2021 23:37 IST2021-02-23T23:37:20+5:302021-02-23T23:37:20+5:30

फास्टैग से टोल शुल्क अधिक कटने पर ग्राहकों की मदद कर रहा है पेटीएम भुगतान बैंक
नयी दिल्ली, 23 फरवरी पेटीएम भुगतान बैंक ने बीते साल टोल प्लाजा के साथ फास्टैग प्रयोगकर्ताओं के लिए 82 प्रतिशत विवादित मामलों में जीत हासिल की है।
बैंक ने मंगलवार को बताया कि टोल प्लाजा पर फास्टैग प्रयोगकर्ताओं से अधिक राशि काटने के मामले आते हैं। इस तरह के मामलों में उसने 2.6 लाख ग्राहकों को उनका रिफंड वापस दिलाने में मदद की है।
भुगतान बैंक ने बताया कि उसने एक ऑटोमेटेड भुगतान प्रबंधन प्रक्रिया शुरू की है। इसके तहत यदि टोल प्लाजा पर फास्टैग से अधिक राशि कट जाती है, तो इसकी वापसी के लिए तत्काल दावा किया जाता है।
पेटीएम भुगतान बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सतीश गुप्ता ने बयान में कहा, ‘‘हमारा प्रयास अपने प्रयोगकर्ताओं को सड़क पर बाधारहित यात्रा उपलब्ध कराने का है। इसके तहत हम अपने प्रयोगकर्ताओं की हरसंभव तरीके से मदद करते हैं। इसमें टोल प्लाजा पर आने वाली शिकायतों का निपटान भी शामिल है।
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