नेस्ले इंडिया ने आकर्षक ऑन-ग्राउंड गतिविधियों के माध्यम से महाकुंभ 2025 में गर्मजोशी, आराम और समुदाय की भावना को जोड़ा था। मैगी और किटकैट जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ, कंपनी का लक्ष्य दुनिया के सबसे बड़े सांस्कृतिक समागम के बीच एकजुटता, आराम और आनंद के क्षण प्रदान करते हुए आगंतुकों के अनुभव को और अधिक खास बनाना था।
इन गतिविधियों के केंद्र में मैगी का "2 मिनट अपनों के लिए" अभियान था, जिसने लोगों को एक साथ लाने में मैगी की भूमिका को उजागर किया था। मैगी ने विशेष जोन बनाए थे, जहाँ आगंतुकों ने गरमागरम मैगी का आनंद उठाया था और अपने "मैगी पलों" को कैद किया था। इन जोन में अलावा के लिए निर्धारित जगहें थीं।
जिससे ठंडी सुबह और शाम के दौरान आगंतुकों को आराम मिला था। इस पहल के हिस्से के रूप में, नेस्ले इंडिया ने इस आयोजन को संभव बनाने में योगदान देने वालों का सम्मान करने के लिए सफाई कर्मचारियों को 12,000 कंबल बांटे थे और 2 मिनट मैगी मिल परोसी थी।
मेले में लंबे और थकाऊ दिनों के बाद आराम की तलाश करने वालों के लिए, किटकैट ब्रेक ज़ोन एक्टिवेशन “टेक अ ब्रेक” लेकर आया था। आगंतुक विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए रेन बसेरा आश्रयों में आराम कर सकते थे, जो किटकैट ब्रेक ज़ोन के रूप में भी काम करते थे। ज़ोन में रिसाइकिल की गई किटकैट बेंच भी थीं, जो आराम के साथ स्थिरता का मिश्रण थीं।