एचएमएसआई ने संपर्क में आये बिना सेवायें देने के लिये वर्चुअल शोरूम शुरू किया

By भाषा | Updated: September 6, 2021 16:20 IST2021-09-06T16:20:16+5:302021-09-06T16:20:16+5:30

HMSI launches virtual showroom to provide services without contact | एचएमएसआई ने संपर्क में आये बिना सेवायें देने के लिये वर्चुअल शोरूम शुरू किया

एचएमएसआई ने संपर्क में आये बिना सेवायें देने के लिये वर्चुअल शोरूम शुरू किया

मुंबई, छह सितंबर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सोमवार को भारत में अपने ग्राहकों के लिये सीधे संपर्क में आये बिना सेवाओं की पेशकश के लिए डिजिटल ग्राहक इंटरफेस की शुरुआत की है। इसके तहत कंपनी ने होंडा बिगविंग आभासी (वर्चुअल) शोरूम खोले हैं।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि डिजिटल शोरूम ग्राहकों को 360-डिग्री वर्चुअल उत्पाद डेमो, ऑनलाइन दस्तावेजीकरण, डायरेक्ट-टू-होम डिलीवरी और आनलाइन बातचीत जैसी सुविधाएं प्रदान करेगा।

एचएमएसआई ने बताया कि इसमें ग्राहक को सीधे शोरूम में खरीदारी जैसा अनुभव प्रदान करने वाला होगा। इसमें उत्पादों के बारे में पूरी जानकारी और उसका पूरी तरह से अवलोकन भी किया जा सकेगा। साथ ही वर्चुअल बातचीत भी हो सकेगी।

ग्राहकों अपनी जगह के आधार पर अपना पसंदीदा डीलर भी क्षेत्र चुन सकते हैं।

कंपनी के बिक्री और विपणन निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “वर्चुअल शोरूम की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने उत्पाद की पेशकश को ग्राहकों के करीब लाना है।

उन्होंने कहा कि आनलाइन आभासी तरीके से बातचीत से हमारे ग्राहक निश्चित तौर पर खुश होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: HMSI launches virtual showroom to provide services without contact

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे