हाइब्रिड वर्क वीक की व्यवस्था शुरू करेगा गूगल : सुंदर पिचई

By भाषा | Published: May 6, 2021 06:35 PM2021-05-06T18:35:02+5:302021-05-06T18:35:02+5:30

Google will start arranging hybrid work week: Sundar Pichai | हाइब्रिड वर्क वीक की व्यवस्था शुरू करेगा गूगल : सुंदर पिचई

हाइब्रिड वर्क वीक की व्यवस्था शुरू करेगा गूगल : सुंदर पिचई

नयी दिल्ली, छह मई गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचई ने एक नोट में लिखा कि गूगल एक हाइब्रिड वर्क वीक की व्यवस्था शुरू करेगी जिसमें ज्यादतर कर्मचारी कार्यालय में करीब तीन दिन काम करेंगे और दो दिन किसी भी ऐसी जगह से काम करेंगे जहां "वह सबसे अच्छा काम कर सकते हैं।"

इस साल के आखिर में गूगल के कार्यालय दोबारा खुलने के बाद भी उसके करीब 20 प्रतिशत कर्मचारी दूर से काम करेंगे जबकि 60 प्रतिशत कर्मचारी हफ्ते में कुछ दिन एक साथ कार्यालय आएंगे।

उन्होंने कहा, "चूंकि कार्यालय में काम का समय सहयोग पर केंद्रित होगा, आपके उत्पाद क्षेत्र और कामकाज से इस बात का निर्धारण होगा कि टीमें किस दिन साथ में कार्यालय आएंगी। ऐसे भी काम होंगे जिनके लिए कामकाज के स्वभाव के चलते हफ्ते में तीन दिन से ज्यादा कार्यालय आने की जरूरत पड़ सकती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Google will start arranging hybrid work week: Sundar Pichai

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे