आगामी मार्केट उथलपुथल को ले कर ऑनलाईन ट्रेडिंग के बारे में अलाईस ब्ल्यू के संस्थापक सिधावेलायुथम एम का वक्तव्य

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 27, 2022 07:16 PM2022-12-27T19:16:50+5:302022-12-28T14:04:13+5:30

इक्विटीज, डेरिवेटीवज, कमोडिटीज, करन्सीज, आईपीओज और म्युच्युअल फंडस में निवेश या ट्रेड का पूरा सोल्युशन अलाईस ब्ल्यू देता है।

Economy Russia-Ukraine war fear recession in America know founder Alice Blue Sidhavelayutham said online trading | आगामी मार्केट उथलपुथल को ले कर ऑनलाईन ट्रेडिंग के बारे में अलाईस ब्ल्यू के संस्थापक सिधावेलायुथम एम का वक्तव्य

4 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ अलाइस ब्ल्यू का विस्तार पूरे देश में हैं।

Highlightsट्रेडिंग करने के लिए हमारा मोबाइल एप भी है। 4 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ अलाइस ब्ल्यू का विस्तार पूरे देश में हैं।बड़े पैमाने के ट्रेड पर आसानी से प्रक्रिया करना, यह होना चाहिए।

जो कोई स्टॉक मार्केट में ट्रेड कर रहा है, उसे पता है कि अमरिका की भूमिका, अमेरिका में मंदी आने का डर, युक्रेन युद्ध से जुड़ी भू- राजकीय उथलपुथल, चीन का फिर से खुलना और उससे जुड़ी जोखिम आदि के कारण हाल के समय में मार्केट में बहुत अस्थिरता है।

ट्रेडर्स को लचीली उंगलियाँ और ऐसा एक गतिमान प्लॅटफॉर्म चाहिए जिससे उनका ऑनलाइन ट्रेडिंग सरल होगा। जल्द काम करनेवाला और लचीला प्लॅटफॉर्म ट्रेडर्स को देने का अलाईस ब्ल्यू का प्रयास है तथा उसमें कम ब्रोकरेज चार्जेस हैं और अस्थिर मार्केटस का सबसे बेहतर लाभ लेने के लिए ट्रेडस को तुरन्त बन्द करने में भी सहायता होती है।

अलाईस ब्ल्यू जैसे ऑनलाईन ट्रेडिंग प्लॅटफॉर्म्स में सभी सेग्मेंटस पर फ्लॅट रु. 15 ब्रोकरेज चार्जेस और इक्विटी डिलिवरी पर शून्य ब्रोकरेज के द्वारा ट्रेडर्स को सहायता दी जाती है। इक्विटीज, डेरिवेटीवज, कमोडिटीज, करन्सीज, आईपीओज और म्युच्युअल फंडस में निवेश या ट्रेड का पूरा सोल्युशन अलाईस ब्ल्यू देता है।

कहीं भी और कभी भी ट्रेडिंग करने के लिए हमारा मोबाइल एप भी है। अलाईस ब्ल्यू उपलब्ध जानकारी के इस्तेमाल के द्वारा अधिक प्रभावी ढंग से ट्रेडिंग करने में ट्रेडर्स की सहायता के लिए कोर्सेस और अन्य उत्पाद उपलब्ध कराते हैं। साथ ही अलाईस ब्ल्यू का बहुत तेज टिकेट रिस्पॉन्स टाईम है और घण्टों में होनेवाले काम को मिनटों में करने की उसकी योजना है।

अनिश्चित मार्केट में ऑनलाइन ट्रेडर्स की क्वेरीज पर तुरन्त ध्यान दे कर निपटारा करने की आवश्यकता है। 16 शहरों में 18 ब्रैंचेस के साथ और 4 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ अलाइस ब्ल्यू का विस्तार पूरे देश में हैं। हाल ही में अलाईस ब्ल्यू ने ANT मोबी 2.0 ट्रेडिंग प्लॅटफॉर्म पर अपग्रेड किया है और साथ में पहले की वर्शन के सभी लोकप्रिय पहलू भी रखे हैं।

स्मार्ट, आकर्षक और समान सेवा के द्वारा ग्राहकों को कठिनाई के बिना सुलभ अनुभव मिले इसलिए हम टेक्नोलॉजी में अविरत सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रभावी ट्रेडिंग प्लॅटफॉर्म का उद्देश्य ऑनलाईन ट्रेडर्स को सुलभ और वाजीब दाम में ट्रेडिंग पोर्टल उपलब्ध कराना तथा अस्थिर दिन और बड़े पैमाने के ट्रेड पर आसानी से प्रक्रिया करना, यह होना चाहिए।

अलाईस ब्ल्यू में हम हमारे ग्राहकों ट्रेडिंग का सुरक्षित, सेक्युअर, प्रभावी और आनन्ददायक अनुभव प्रदान करना चाहते हैं जिससे वे ब्रोकरेज या तकनिकी खामियों की चिन्ता के बजाय उनके ट्रेडस पर ध्यान दे सकते हैं| हमारे फ्लॅट ब्रोकरेज और प्रॉम्प्ट ग्राहक सेवा के कारण ग्राहक हम पर निर्भर रहते हैं।

अलाईस ब्ल्यू दोनों दिशाओं में सेवा देने के लिए तथा भारत में पसन्दीदा डिस्काउंट ब्रोकर बनने के लिए प्रतिबद्ध है|ट्रेडर्स की शब्दश: उंगलियों पर रिअल टाईम में जानकारी उपलब्ध होने के साथ और दुनियाभर में हर पल बहुत कुछ होने के साथ और इस क्षेत्र में अस्थिरता और अनिश्चितता होती है।

ऑनलाईन ट्रेडर्स को इस जानकारी के साथ खुद को अपडेट रखना चाहिए तथा लचीले रह कर किसी भी तरफ के ट्रेडिंग अवसरों का लाभ लेना चाहिए| अलाईस ब्ल्यू जैसा बेहतर ट्रेडिंग प्लॅटफॉर्म ट्रेडिंग की यात्रा में ट्रेडर्स का दोस्त हो कर काम करता है।

Web Title: Economy Russia-Ukraine war fear recession in America know founder Alice Blue Sidhavelayutham said online trading

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे