KGF 3 में होगी ऋतिक रोशन की एंट्री! जानिए फिल्ममेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर को लेकर क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: May 28, 2022 01:21 PM2022-05-28T13:21:40+5:302022-05-28T13:23:40+5:30

ये कयास लगाए जा रहे हैं कि केजीएफ 3 में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से बातचीत जारी है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इसे महज अफवाह बताया है और कहा है कि ये बात सच नहीं है। 

Yash's KGF 3 to feature Bollywood actor Hrithik Roshan Here is what makers have to say | KGF 3 में होगी ऋतिक रोशन की एंट्री! जानिए फिल्ममेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर को लेकर क्या कहा

KGF 3 में होगी ऋतिक रोशन की एंट्री! जानिए फिल्ममेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर को लेकर क्या कहा

Highlightsविजय किरागंदुर ने कहा कि केजीएफ चैप्टर 3 इस साल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हमारी कुछ योजनाएं हैं, लेकिन प्रशांत इस समय सालार में व्यस्त हैं, जबकि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ (KGF) फ्रेंचाइजी भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। केजीएफ 2 (KGF: Chapter 2) की रिलीज के साथ ही इसके तीसरे भाग की घोषणा भी कर दी गई है। अब ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि केजीएफ 3 में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से बातचीत जारी है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इसे महज अफवाह बताया है और कहा है कि ये बात सच नहीं है। 

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में विजय किरागंदुर ने कहा, "केजीएफ चैप्टर 3 (KGF: Chapter 3) इस साल नहीं होगी। हमारी कुछ योजनाएं हैं, लेकिन प्रशांत (नील) इस समय सालार में व्यस्त हैं, जबकि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे। इसलिए हम चाहते हैं कि वे सही समय पर एकसाथ आएं जब वे केजीएफ 3 पर काम शुरू करने के लिए स्वतंत्र हों। अभी तक हमारे पास कोई निश्चित तारीख या समय नहीं है कि तीसरे पार्ट पर काम कब शुरू होगा।"

उन्होंने आगे कहा, "एक बार जब हमने तारीखों को अंतिम रूप दे दिया, तो हम स्टार कास्ट को शून्य करने की बेहतर स्थिति में होंगे और जब अन्य अभिनेताओं को कास्ट करने की प्रक्रिया शुरू होगी, तो यह उस समय उनकी उपलब्धता पर भी काफी हद तक निर्भर करेगा। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि तीसरा पार्ट पर काम कब शुरू होगा।"

Web Title: Yash's KGF 3 to feature Bollywood actor Hrithik Roshan Here is what makers have to say

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे