शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 'सेपरेशन' का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर यूजर्स के उड़े होश

By अंजली चौहान | Published: October 20, 2023 08:45 AM2023-10-20T08:45:13+5:302023-10-20T08:46:44+5:30

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। वे अपने दो बच्चों- वियान और समिशा के माता-पिता हैं।

Shilpa Shetty husband Raj Kundra announced 'separation', users were shocked on social media | शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 'सेपरेशन' का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर यूजर्स के उड़े होश

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए भूचाल ला दिया है। राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर 'सेपरेशन' लिखकर पोस्ट किया जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा, "हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन अवधि के दौरान हमें समय दें।" 

इस पोस्ट में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना सेपरेशन की बात कही है। उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि क्या वह शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए हैं? 

राज कुंद्रा की पोस्ट पर इंटरनेट की प्रतिक्रियाएं

राज ने इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। उनके अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया, “अलग-अलग मतलब? तलाक?" दूसरे ने कहा, “दुख की बात है कि यह वास्तव में चौंकाने वाली खबर है।” जबकि एक अन्य ने इसे "प्रचार स्टंट" कहा, "क्या यह एक फिल्म नौटंकी है?" इसी तरह के कई यूजर्स ने इसे स्टंट बताते हुए राज कुंद्रा का मजाक उड़ाया। 

इस बीच, शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा कुछ भी शेयर नहीं किया है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म यूटी69 के ट्रेलर के अनावरण के कुछ दिनों बाद आई। राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो उनके जेल समय के इर्द-गिर्द घूमती है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में एक कथित पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया और मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया। यह साल के सबसे बड़े विवादों में से एक था।

लगभग दो महीने बिताने के बाद, उसी वर्ष सितंबर में वह जेल से बाहर आ गया, क्योंकि उसे मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत दे दी गई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हालांकि, राज कुंद्रा ने हमेशा कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है, कहा जाता है कि वह अपनी फिल्म के माध्यम से कहानी का अपना पक्ष साझा करेंगे। UT69 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Web Title: Shilpa Shetty husband Raj Kundra announced 'separation', users were shocked on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे