बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पानी में लगाई आग, वीडियो देख फैंस कहेंगे वाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 10:31 AM2019-07-22T10:31:42+5:302019-07-22T10:31:42+5:30

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही नें रेड बिकिनी में सेक्सी वीडियो शेयर की है। ये वीडियो तेजी से फैंस के बीच छा गई है।

sherlyn chopra sexy video viral | बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पानी में लगाई आग, वीडियो देख फैंस कहेंगे वाह

बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पानी में लगाई आग, वीडियो देख फैंस कहेंगे वाह

Highlights एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के लिए बिकिनी में वीडियो शेयर की है।

शर्लिन ने हाल ही नें रेड बिकिनी में सेक्सी वीडियो शेयर की है। ये वीडियो तेजी से फैंस के बीच छा गई है। इस वीडियो में वह पूड में उतरती नजर आ रही हैं। वह पानी में आग लगाते लगाते । ब्रा उतर देती हैं और फिर ऊपर के हिस्से को हाथों से ढकती नजर आती हैं।

शर्लिन इस दौरान काफी सेक्सी लग रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो फैंस के बीच छा गया है। फैंस इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शर्लिन ने लिखा है कि वाटर बेबी। वह सच में भी वीडियो में वाटर बेबी ही लग रही हैं।

क्रिकेट का चढ़ा था खुमार

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। 

ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।

Web Title: sherlyn chopra sexy video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे