shah rukh khan reaction on arvind kejriwal tweet | शाहरुख खान के ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने किया Tweet,तो किंग खान मे कहा- धन्यवाद मत करो, हुक्म...
फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस से इस वक्त पूरा भारत जंग लड़ रहा है।वायरस कम से कम फैले इसके लिए 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है।

कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा भारत जंग लड़ रहा है। ऐसे में ये वायरस कम से कम फैले इसके लिए 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोगों के घरों से बाहर निकालने पर पाबंदी लगा दी गई है। ऐसे में कोरोना वायरस के कारण काम पर भी सीधा असर पड़ा है। ऐसे में देश की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।

अब तक मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। सभी ने अपने अपने तरीके से लोगों की मदद करने की कोशिश की है। अब इस लिस्ट में किंग खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। जिस पर अब इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का रिएक्शन आया है।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) की इस पहल पर एक ट्वीट किया है, जिसका एक्टर ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शुक्रिया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) जी आप के लिए धन्यवाद. इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों के जीवन को स्पर्श करेगा।

शाहरुख खान ने अरविंद केजरीवाल के इसी ट्वीट का रिप्लाई दिया है। शाहरुख ने लिखा है कि सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस crisis से हम जीत कर निकलेंगे। More strength, resilience and power to your teams on ground sir।


शाहरुख खान की ओर से शेयर किए गए नोट के अनुसार एक्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवाने की घोषणा की है। इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे। 

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये ट्वीट छा गया है। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट करके किंग खान की तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Web Title: shah rukh khan reaction on arvind kejriwal tweet
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे