Koffee with Karan में करण जौहर ने किया खुलासा, उनकी बिल्डिंग में रहता था सारा अली खान का बॉयफ्रेंड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 19, 2018 12:32 PM2018-11-19T12:32:51+5:302018-11-19T12:32:51+5:30

Koffee with Karan Season 6 Sara Ali Khan talks with Karan Johar: करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ धमाल मचा रहा है।

Sarai Ali Khan's ex Boyfriend lived in Karan Johar's building | Koffee with Karan में करण जौहर ने किया खुलासा, उनकी बिल्डिंग में रहता था सारा अली खान का बॉयफ्रेंड

Koffee with Karan में करण जौहर ने किया खुलासा, उनकी बिल्डिंग में रहता था सारा अली खान का बॉयफ्रेंड

करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ धमाल मचा रहा है। हर बार की तरह से इस बार शो में कई ऐसे सितारे शिरकत कर रहे हैं, जो फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं।  अब इस शो में बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही सारा अली खान अपने पिता सैफ अली के साथ पहुंची हैं। इस दौरान सैफ और सारा दोनों ने निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बातें सामने रखी हैं। 

सारा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड  को लेकर शो में बात की । उन्होंने बताया कि मैंने एक लंबे समय तक एक लड़के को डेट किया है, इस पर करण कहते हैं हां पता है वो मेरी ही बिल्डिंग में रहता था। इस पर करण ने बताया कि सारा के उस लड़के के साथ के रिश्ते के बारे में उनको किसी अभिनेत्री ने बताया था।

 इस जवाब पर सारा हंसती है। और फिर करण सैफ से सवाल करते हैं कि क्या वह सारा के बॉयफ्रेंड से मिले थे जिस पर वह हां करते हैं। इतना ही नहीं साथ उसके साथ डिंक्र करने की बात पर भी सैफ ने हामी भरी। सैफ करते हैं कि वह सारा के लिए उस समय रो रहा था। इसी बीच सारा इस सबको गलत बताती हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक ओपन माइंडिड पिता हूं। 

वहीं, सैफ से जब करण ने पूछा कि वह सारा के पति में किन खूबियों को देखेंगो तो इस पर उनका जवाब था-जिसमें राजनीतिक विचार, ड्रग्स ना करने वाला और रिश्ते में धोखा ना देना शामिल था। हालांकि करण जौहर ने सुझाया कि पैसे भी होने चाहिए तो सैफ ने माना कि हां पैसे भी होने चाहिए अगर पैसे हैं तो मेरी बेटी ले जाओ। शो के दौरान शो बार बार मजाक में कहते नजर आए कि जिसके पास पैसे होंगे वो उसी को सारा का हाथ देंगे। 

इस शो का नया सीजन भी शुरु हो चुका है और जहां छठवें सीजन का आगाज दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया वहीं अगले दो एपिसोड में अक्षय कुमार-रणवीर सिंह और वरुण धवन-कटरीना कैफ नजर आए।

यहां क्लिक करके देखें पूरा शो
 

English summary :
Karan Johar's talk show coffee with Karan season 6 has been started. Like every time this time many such stars are attending the show. Now, in the show, Sarai Ali Khan, who is going to debut in Bollywood from Kedarnath movie, came along with her father Saif Ali. Saif and Sara both openly talk about private life.


Web Title: Sarai Ali Khan's ex Boyfriend lived in Karan Johar's building

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे