पिता के सामने कार्तिक संग इश्क लड़ाएंगी सारा!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 25, 2019 02:19 PM2019-01-25T14:19:33+5:302019-01-25T14:19:33+5:30

सारा अली खान ने पिछले दिनों अपने पिता सैफ अली खान के सामने 'कॉफी विद करण' में कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी

Sara will fight with Kartik in front of father! | पिता के सामने कार्तिक संग इश्क लड़ाएंगी सारा!

पिता के सामने कार्तिक संग इश्क लड़ाएंगी सारा!

सारा अली खान ने पिछले दिनों अपने पिता सैफ अली खान के सामने 'कॉफी विद करण' में कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी. उनकी यह इच्छा ऑनस्क्रीन पूरी होने जा रही है. सारा जल्द ही कार्तिक के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी.

खबर है कि इम्तियाज अली ने अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' के लिए सारा और कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया है. मजे की बात तो यह है कि इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान भी अहम किरदार निभाएंगे. खबरों की मानें तो सैफ फिल्म में भी सारा के पिता की भूमिका में होंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है और हाल ही में सैफ को इसमें कास्ट किया गया है. बता दें कि इसके प्रीक्वल 'लव आज कल' में सैफ लीड रोल में थे. बहरहाल, सैफ पहली बार अपनी बेटी सारा के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी.

Web Title: Sara will fight with Kartik in front of father!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे