'लव आज कल 2' में नया ट्विस्ट, तीन एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाएंगे कार्तिक आर्यन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 3, 2019 08:55 AM2019-04-03T08:55:46+5:302019-04-03T08:55:46+5:30

कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में काम कर रहे हैं

sara ali khan and kartik aaryan next film is reportedly called aaj kal | 'लव आज कल 2' में नया ट्विस्ट, तीन एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाएंगे कार्तिक आर्यन

'लव आज कल 2' में नया ट्विस्ट, तीन एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में काम कर रहे हैं. खबर है कि फिल्म में कार्तिक सारा के अलावा दो और हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे. सारा फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी. दो अन्य हीरोइनों को साइड रोल के लिए साइन किया जाएगा.

हालांकि ये दो हीरोइनें कौन होंगी, यह अभी तय नहीं किया गया है. फिल्म 'लव आज कल 2' अगले साल यानी कि 2020 में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का दिल्ली वाला शेड्यूल खत्म हुआ है. इसके कुछ फोटोज और वीडियो खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे.

ल्म में सारा लीड रोल में हैं लेकिन दो और फीमेल आर्टिस्ट को भी रोल दिया गया है, जो सारा से कम होगा। इन दोनों का नाम अभी ज़ाहिर नहीं किया गया है. इस बीच एक और ख़बर आ रही है कि सैफ़ अली खान इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के पिता के छोटे से रोल में होंगे। पहले कहा जा रहा था कि वो सारा के पिता की भूमिका निभाएंगे.

Web Title: sara ali khan and kartik aaryan next film is reportedly called aaj kal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे