संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए किस दिन थिएटर में फिल्म होगी रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 4, 2019 11:41 AM2019-07-04T11:41:21+5:302019-07-04T11:41:21+5:30

अब संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर के स्टाइल में पेश किया है।

sanjay dutt starrer prasthanam first look release | संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए किस दिन थिएटर में फिल्म होगी रिलीज

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए किस दिन थिएटर में फिल्म होगी रिलीज

Highlightsप्रस्थामन का टीजर संयद दत्त की आवाज के साथ शुरू होता है।प्रस्थानम 20 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड में बीते कई दिनों रीमेक का प्रचलन सा चल रहा है।एक के बाद एक फिल्म पर्दे पर धमाल कर रही है। अब संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर के स्टाइल में पेश किया है।

 यह साउथ की फिल्म का रीमेक है। प्रस्थामन का टीजर संयद दत्त की आवाज के साथ शुरू होता है। जिसमें संजय कहते नजर आते हैं कि हक दोगे दो रामायण शुरू होगी और छीनोगे को महाभारत। टीजर सामने आते ही छा गया है और फैंस को ये पसंद आ रहा है। 


प्रस्थानम 20 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।फिल्म के ओरिजनल पार्ट को देवा कट्टा ने निर्देशित किया था और दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के हिंदी रीमेक को भी वहीं बनाएंगे।

 फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे और अली फजल जैसे सितारे है। संजय को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था।

Web Title: sanjay dutt starrer prasthanam first look release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे