समीरा रेड्डी ने बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए बिकनी में करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By मेघना वर्मा | Published: July 4, 2019 01:47 PM2019-07-04T13:47:37+5:302019-07-04T13:47:37+5:30

कुछ ही दिनों पहले समीरा रेड्डी ने लैक्मे फैशन वीक में भी पार्ट लिया था। जहां भी उनकी बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए तस्वीरें देखने को मिली थीं।

Sameera Reddy underwater photo shoot and flaunt her baby bump | समीरा रेड्डी ने बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए बिकनी में करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

समीरा रेड्डी ने बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए बिकनी में करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Highlightsसमीरा रेड्डी जल्द ही मां बनने वाली है जिसकी खबर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी थी। समीरा रेड्डी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आयी थीं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस समीरा रेड्डी जल्द ही मां बनने वाली हैं। रिसेंटली समीरा ने अपना बेबी शॉवर भी ऑर्गनाइज किया था। वहीं रिसेंटली समीरा ने प्रेगेनेंसी पीरियड में पूल में फोटो शूट करवाया है। बिकनी में कराया गया समीरा के शूट की फोटोज सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

समीरा के शूट करवाई गई इन फोटोज में समीरा ने स्टाइलिश बिकनी पहन रखी है। ग्रीन और पर्पल कलर की बिकनी के साथ उन्होंने व्हाइट और ग्रीन कलर का दुप्पटा लिया है।  जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। सारी फोटोज में समीरा का बेबी बम्प भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।  

ये भी पढ़े: नौ महीने की प्रेगनेन्सी में समीरा रेड्डी ने कराया अंडरवाटर फोटोशूट, फ्लॉन्ट करती नजर आईं अपना बेबी बम्प

समीरा ने फोटो शूट करवाते हुए स्पेशल मैसेज लिखा। समीरा ने लिखा, 'मैं अपनी प्रेगनेन्सी के नौंवे महीने पर इस ब्यूटी को सेलिब्रेट करना चाहती थीं। वो समय जब हम सबसे ज्यादा वैल्यूएबल, टायर्ड, डरे हुए, एक्साइटेड और सबसे जरूरी बेहद खूबसूरत लगते हैं। मुझे आप सभी के साथ ये शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है।'

समीरा ने अपनी एक्टिंग का लोहा हमेशा मनवाया है। समीरा ने मां बनने की खबर कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दी थी। इंस्टाग्राम पर समीरा ने बेबी बम्प के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसके बाद इस बात का इस बात का पता चला।

समीरा ने बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए फोटो शेयर की और साथ ही लिखा, 'फ्राइडे फील्स, दिस बेबी इज किकिंग अवे सच जॉय, हैशटैग ब्लेस्ड।' समीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसके पहले भी उनका एक बेबी है। समीरा ने बिजनेस मैन अक्षय वर्धे से साल 2014 के जनवरी में शादी की थी। 

कुछ ही दिनों पहले समीरा रेड्डी ने लैक्मे फैशन वीक में भी पार्ट लिया था। जहां भी उनकी बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए तस्वीरें देखने को मिली थीं। समीरा ने कुछ ऐसी ड्रेस ही पहन रखी थी जो किसी भी प्रेगेनेन्ट लेडी के लिए एक इंस्पीरेशन हो सकती है। 2015 में समीरा रेड्डी का एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने हंस रखा है। 

Web Title: Sameera Reddy underwater photo shoot and flaunt her baby bump

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे