तैमूर को रामायण देखना है पसंद, खुद को समझते हैं भगवान राम, पिता सैफ ने किया खुलासे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 13, 2020 01:19 PM2020-10-13T13:19:13+5:302020-10-13T13:19:13+5:30

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने यह खुलासा किया कि उनके बेटे तैमूर अली खान को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को राम समझते हैं।

/saif-ali-khan-reveals-taimur-loves-watching-ramayana | तैमूर को रामायण देखना है पसंद, खुद को समझते हैं भगवान राम, पिता सैफ ने किया खुलासे

तैमूर को रामायण देखना है पसंद, खुद को समझते हैं भगवान राम, पिता सैफ ने किया खुलासे

Highlightsसैफ अली खान ने बताया तैमूर को पसंद है 'रामायण' देखना।सैफ ने यह खुलासा किया कि तैमूर खुद को राम समझते हैं।

अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और उनकी यह किताब अक्टूबर, 2021 में प्रकाशित होगी। प्रकाशन समूह हार्पर कॉलिंस इंडिया ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है।  सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। 

सैफ जल्द एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। ऐसे में दूसरी तरफ उनके बेटे तैमूर अली खान के फैंस की भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे तैमूर को लेकर कई अहम बातें की हैं।

सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में सैफ से पूछा गया कि क्या तैमूर को उनके पिता की तरह क्रिकेट में इंटरेस्ट है? तो एक्टर ने कहा है कि तैमूर को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है। इतना ही नहीं सैफ ने कहा, 'मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है।

 तैमूर की ज्यादा दिलचस्पी आर्ट्स में है। उसे ड्रॉईंग, पेंटिग और सिंगिंग का शौक है। वो बहुत फेस बनाता है।' सैफ ने कहा कि तैमूर को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को भगवान राम समझता है। उसे इस तरह तैयार होना और धनुष -बाण पसंद हैं। 

वहीं कुछ समय पहले करीना ने तैमूर के बारे में बात करते हुए उनके एक्टर बनने को लेकर बात की थी। करीना ने कहा था, 'सिर्फ इसलिए कि तैमूर इस देश का ऐसा बच्चा है जिसकी सबसे ज्यादा फोटो खींची गई है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह इस देश का सबसे बड़ा स्टार बनेगा।'

करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। तैमूर जल्द ही बड़े भाई बनेंगे। शादी के करीब चार साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। 

 खान ने ‘दिल चाहता है’, ‘ कल हो न हो’, में सीधे-सादे व्यक्ति तो ‘ओमकारा’ में स्थानीय गैंगस्टर से लेकर नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में परेशानी में घिरे पुलिस अधिकारी जैसी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं अदा की हैं।

Web Title: /saif-ali-khan-reveals-taimur-loves-watching-ramayana

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे