मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए अभय देओल, क्या फिर से इश्क फरमा रहा है एक्टर- देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2020 01:51 PM2020-04-22T13:51:51+5:302020-04-22T13:51:51+5:30

कोविड-19 की रोकथाम के लिए चल रहे बंद अभिनेता अभय देओल समय बिताने के लिए पेंटिंग कर रहे हैं। उनकी नई पेंटिंग में उन लोगों की स्थिति दर्शाटी है जो इस वायरस के कारण प्रभावित हुए हैं

rumours says abhay deol again relationship with mystery girl | मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए अभय देओल, क्या फिर से इश्क फरमा रहा है एक्टर- देखें फोटो

फाइल फोटो

Highlights अभय देओल अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैंअभय ने अपने अब तक के करियर में अलग अलग तरह की फिल्में की हैं

अभय देओल अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अभय ने अपने अब तक के करियर में अलग अलग तरह की फिल्में की हैं। अभय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं। एक्टर अपनी बात बेवाकी से रखते नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की है।

कोविड-19 की रोकथाम के लिए चल रहे बंद अभिनेता अभय देओल समय बिताने के लिए पेंटिंग कर रहे हैं। उनकी नई पेंटिंग में उन लोगों की स्थिति दर्शाटी है जो इस वायरस के कारण प्रभावित हुए हैं। इसी बीच एक्टर किसी फीमेल के साथ की अपनी फोटो शेयर की है। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया ये कौन है।

फोटो में अभय और मिस्ट्री गर्ल साथ में नजर आ रहे हैं। अभय ने ये सेल्फी ली है। अभय के साथ की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। लोगों को एक बार फिर से लग रहा है कि एक्टर इन दिनों इश्क में हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन बस फोटो पर कयास लगाए जा रहे हैं।


गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में

अभय एक लंबे समय तक लिवइन में रहे। अभय देओल अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लिव-इन में रहते थे। प्रीति मिस ग्रेट ब्रिटेन रह चुकी हैं और फिल्म 'शोर इन द सिटी' और 'वन बाय टू' में नजर आ चुकी हैं। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। फिलहाल अभय सिंगल हैं। 

अभय ने अपने अभिनय के करियर की शुरुआत साल 2005 में आई इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से की थी। ऐसे तो फिल्म टिकट खिड़की पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों ने अभय देओल को जमकर नोटिस किया और एक्टर के काम को खूब सराहा गया।

Web Title: rumours says abhay deol again relationship with mystery girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे