संस्कारी बाबू जी आलोकनाथ पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 22, 2018 08:12 AM2018-11-22T08:12:27+5:302018-11-22T08:12:27+5:30

अपने प्रसिद्ध इमेज से उलट लग रहे हैं आलोकनाथ पर कई आरोप, पड़ रहा है करियर पर बुरा असर.

Rape Case Filed Against Alok Nath After Complaint By Writer Vinta Nanda | संस्कारी बाबू जी आलोकनाथ पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

संस्कारी बाबू जी आलोकनाथ पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

मुंबई, 22 नवंबर:  मुंबई पुलिस ने एक लेखिका सह निर्माता की शिकायत पर अभिनेता आलोकनाथ के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. आलोकनाथ पर आरोप है कि करीब दो दशक पहले उन्होंने शिकायतकर्ता से रेप किया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात अंधेरी के ओशिवरा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

जोन नौ के पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि आलोकनाथ पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 1990 के दशक के टीवी कार्यक्रम के लिए मशहूर शिकायतकर्ता ने पिछले महीने सोशल मीडिया के एक पोस्ट में आरोप लगाया था कि अभिनेता ने 19 साल पहले उनसे रेप किया था.

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत के कुछ समय बाद उन्होंने अपने पोस्ट में कथित यौन उत्पीड़न का ब्यौरा दिया था. दत्ता की शिकायत के बाद ही भारत में 'मी टू' अभियान चालू हो गया था. लेखिका-निर्माता ने 17 अक्तूबर को पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. आलोकनाथ ने इन आरोपों को खारिज किया था और यहां एक अदालत में शिकायतकर्ता के खिलाफ दीवानी वाद दायर किया था. साथ ही मानहानि करने के लिए एक रुपए का हर्जाना भी मांगा था.

Web Title: Rape Case Filed Against Alok Nath After Complaint By Writer Vinta Nanda

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे