शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं रणवीर-दीपिका, यूं मिले हैं संकेत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 04:28 PM2018-05-29T16:28:01+5:302018-05-29T16:28:01+5:30

अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ एक और कपल स्टार है जिसकी शादी की खबरे सुर्खियों में हैं। दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों भी काफी दिनों से चर्चा में हैं।

ranveer and deepikas private destination wedding | शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं रणवीर-दीपिका, यूं मिले हैं संकेत

शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं रणवीर-दीपिका, यूं मिले हैं संकेत

मुंबई, 29 मई:  अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ एक और कपल स्टार है जिसकी शादी की खबरे सुर्खियों में हैं। दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों भी काफी दिनों से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो ये कपल इस साल के अंत कर शादी के बंधन में बंध जाएगा।  

खबर के मुताबिक दोनों की शादी की योजना स्विट्जरलैंड में बनाई जा रही है और दोनों के परिवारों की आपस में मुलाकात भी हुई। कहा ये भी जा रहा है कि दोनो के परिवार इस रिश्ते से सहमत भी हैं। भले ही दीपिका और रणवीर को कुछ अवसरों पर एक दूसरे के परिवारों के साथ देखा गया है। लेकिन कभी भी दोनों कभी भी खुल कर अपने रिलेशनशिप और शादी के बारे में बात नहीं की है दीपिका और रणवीर के केवल वास्तविक जीवन में सम्बन्ध नहीं हैं बल्कि सामाजिक मीडिया पर भी हैं। 

हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से दीपिका की बहन अनिशा पादुकोण को फॉलो करना शुरू कर दिया वहीं दूसरी ओर  दीपिका ने भी रणवीर की माँ अंजू भवनानी को फॉलो करना शुरू कर दिया। यह सब सामान्य है, तथ्य यह है की दोनों के परिवार एक दसरे को फॉलो बहुत सालो से नहीं कर रहे हैं जबसेशादी की अफवाह और भी ज़्यादा रोचक हो गयी  दोनों के परिवारों के सदस्यों ने एक दूसरे को फॉलो करना  शुरू कर दिया । 

कहां और कब होगी शादी

खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका की शादी इस साल के अंत तक हो सकती है। दोनों के परिवार की तरफ से सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच 4 दिन फाइनल किए गए हैं। इनकी शादी देश के बाहर किसी विदेशी धरती पर हो सकती है । इनकी शादी की डेट फिलहाल 8 दिसंबर बताई जा रही है। हालांकि अभी इस पर कोई मुहर नहीं लगी है।

कैसी होगी शादी

ये कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं। खबर के अनुसार रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं और यही वजह है कि दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते, जिसमें बहुत ज्यादा मेहमान आएं और इसलिए दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।दोनों की शादी सीक्रेट रॉयल  होगी।शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।
 

Web Title: ranveer and deepikas private destination wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे