रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बॉलीवुड में भी आजमा चुके हैं अपनी किस्मत, ये थी उनकी पहली और आखिरी फिल्म

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 5, 2019 03:29 PM2019-11-05T15:29:49+5:302019-11-05T15:36:34+5:30

ग्लैमरस दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सिनेमा जगत से ज्यादा राजनीति में अपनी पहचान कायम की। चिराग पासवान रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी रीना के बेटे हैं।

Ram Vilas Paswan's son Chirag Paswan has also tried his luck in the cinema world, this was his first and last film | रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बॉलीवुड में भी आजमा चुके हैं अपनी किस्मत, ये थी उनकी पहली और आखिरी फिल्म

रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बॉलीवुड में भी आजमा चुके हैं अपनी किस्मत, ये थी उनकी पहली और आखिरी फिल्म

Highlightsचिराग पासवान ने कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई की, इसके बाद फैशन डिजाइनिंग में भी हाथ आजमाया।चिराग ने अपनी पहली फिल्म में तीन एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया था।

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने मंगलवार को अपने बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) को पार्टी का अध्यक्ष पद सौंप दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजनीतिक गलियारों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। ये बात कम लोग ही जानते हैं कि चिराग (Chirag Paswan) ने करियर की शुरुआत में सिनेमा जगत की ओर रुख किया था। 

ग्लैमरस दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सिनेमा जगत से ज्यादा राजनीति में अपनी पहचान कायम की। चिराग पासवान (Chirag Paswan) रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी रीना के बेटे हैं। उनका जन्म 31 अक्टूबर 1982 को हुआ था।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई की, इसके बाद फैशन डिजाइनिंग में भी हाथ आजमाया। फैशन डिजाइनिंग में हाथ आजमाने के बाद चिराग (Chirag Paswan) ने सिनेमा जगत की ओर रुख किया। चिराग ने साल 2011 में आई फिल्म 'मिले ना मिले हम' से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया। इस फिल्म में चिराग (Chirag Paswan) ने तीन एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया था।

फिल्म 'मिले ना मिले हम' के लिए चिराग (Chirag Paswan) का सिलेक्शन 'कल के सुपर स्टार' कैटेगरी में स्टारडस्ट अवार्ड के लिए हुआ। लेकिन चिराग (Chirag Paswan) के लिए बुरी खबर यह रही कि उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। इस फिल्म के साथ ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) के फिल्मी करियर का भी अंत हो गया। फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद चिराग (Chirag Paswan) ने पासवान ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा।

यहां देखें चिराग (Chirag Paswan) पासवान की फुल मूवी 'मिले ना मिले हम' (Miley Naa Miley Hum Full Movie Starring Kangana Ranaut)

Web Title: Ram Vilas Paswan's son Chirag Paswan has also tried his luck in the cinema world, this was his first and last film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे