लॉकडाउन में करीब आए ऋतिक-सुजैन तो राकेश रोशन का आया रिएक्शन, बोले- इस मुश्किल घड़ी में...

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 2, 2020 06:15 AM2020-04-02T06:15:57+5:302020-04-02T06:15:57+5:30

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सुजैन खान (Sussanne Khan) के ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में शिफ्ट होने की बात पर रिएक्शन दिया है

rakesh roshan reaction on sussane khan and hrithik roshan | लॉकडाउन में करीब आए ऋतिक-सुजैन तो राकेश रोशन का आया रिएक्शन, बोले- इस मुश्किल घड़ी में...

फाइल फोटो

Highlightsलॉकडाउन में करीब आए ऋतिक-सुजैन कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन ने कई परिवारों को करीब ला दिया है.फिल्मी सितारे भी अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में समय बीता रहे हैं और इस पल की मीठी यादें भी शेयर कर रहे हैं.

लॉकडाउन में करीब आए ऋतिक-सुजैन कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन ने कई परिवारों को करीब ला दिया है. फिल्मी सितारे भी अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में समय बीता रहे हैं और इस पल की मीठी यादें भी शेयर कर रहे हैं.

हम बता चुके हैं कि लॉकडाउन के चलते ऋतिक रोशन के घर पर उनकी एक्स वाइफ बच्चों के साथ रहने आ गई है. इस वजह से ऋतिक परिवार गुलजार हो गया है. इस इस परिवार को लेकर नई खबर ये आ रही है कि साथ रहते हुए ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. ऋतिक के पिता राकेश रोशन भी सुजैन के फैसले से काफी खुश हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''इस मुश्किल समय में सभी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और साथ आ गए हैं.

''पियानो बजाते दिखे ऋतिकऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पियानो बजाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने 'मिशन पियानो' नाम दिया है. वीडियो में ऋतिक ने यह भी कहा, ''सात दिन का लॉकडाउन पूरा हो चुका है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप हर दिन कुछ नया सीख रहे होंगे.

मुझे उन बच्चों पर बहुत फख्र है जो वेदांतू ऐप के जरिए लगातार कुछ नया सीख रहे हैं. इसी तरह सीखते रहिए. मैंने भी इस ऐप के जरिए कुछ सीखा जो मैं आप सबको सुनाना चाहता हूं, हालांकि मैं अभी इसमें अच्छा नहीं हूं.'' इतना कहकर ऋतिक पियानो बजाना शुरू कर देते हैं तभी उनके पीछे से सुजैन खान निकलकर जाती दिखती हैं.

Web Title: rakesh roshan reaction on sussane khan and hrithik roshan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे