प्रोड्यूसर ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- जब मैंने कहा था कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 11, 2019 10:01 AM2019-11-11T10:01:26+5:302019-11-11T10:01:26+5:30

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने में विफल रही है। राज्य के राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया था।

Producer Kamal R Khan targeted Shiv Sena | प्रोड्यूसर ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- जब मैंने कहा था कि...

प्रोड्यूसर ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- जब मैंने कहा था कि...

कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। ऐसे में अब कमाल ने शिवसेना को लेकर बयान दिया है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि जब मैंने कहा कि # शिवसेना ने # भाजपा के सीएम का समर्थन नहीं किया है और # शरदपावर जी # शिवसेना का समर्थन करेंगे, तो किसी ने भी मेरा विश्वास नहीं किया। लेकिन आज यही सच्चाई है। मैं ठोस और सच्ची जानकारी के बिना कभी कुछ नहीं कहता।

कमाल ने इस ट्वीट के साथ ही साफ कर दिया है कि शिवसेना एनसीपी के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है। कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकरछा गया है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने में विफल रही है। राज्य के राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया था। लेकिन जो समीकरण सामने आ रहे हैं उससे साफ हो रहा है कि अब शिवसेना एनसीपी के  साथ सरकार बनाने वाली है। एनसीपी ने भी कहा है कि शिवसेना को समर्थन के लिए बीजेपी से सारे रिश्ते तोड़ने होंगे।

Web Title: Producer Kamal R Khan targeted Shiv Sena

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे