परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, भावुक पोस्ट के जरिए छोटी बहन से कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: September 23, 2023 09:50 AM2023-09-23T09:50:52+5:302023-09-23T09:58:43+5:30

मई में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के सगाई समारोह में भाग लिया लेकिन परिणीति और राघव अब उदयपुर में शादी समारोह में प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं होंगी।

Priyanka Chopra will not attend Parineeti Chopra wedding said this to her younger sister through an emotional post | परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, भावुक पोस्ट के जरिए छोटी बहन से कही ये बात

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsप्रियंका चोपड़ा परिणीति की शादी में शामिल नहीं होंगीउदयपुर में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंधेंगे।कई हस्तियां होंगी शरीक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढाउदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस खुशी के अवसर पर परिणीति के परिवार-दोस्त और करीबी सभी शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं।

इस बीच, परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के शादी में शकीर न होने की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए भारत नहीं आएंगी। इन खबरों पर मुहर लगाते हुए एक्ट्रेस ने शनिवार सुबह एक भावुक पोस्ट साझा किया।

अपने इस्टाग्राम पर प्रियंका ने परिणीति की फोटो शेयर करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने परिणीति चोपड़ा की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह बाहर पेय का आनंद ले रही हैं। उसने काला टॉप, बहुरंगी स्कर्ट और टोपी पहनी थी। परिणीति ने मुस्कुराते हुए अपनी आंखें बंद कर लीं।

तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट हो..हमेशा तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार (लाल दिल वाला इमोजी) #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88।"

बेटी संग टाइम बिता रही प्रियंका

इस पोस्ट से पहले, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह, उनकी बेटी मालती और उनके बहनोई फ्रेंकी जोन्स एक खेत का दौरा कर रहे थे।

क्लिप में, प्रियंका को एक बकरी के साथ खेलते हुए देखा गया क्योंकि वह उसे अपनी पीठ पर संतुलित करने की कोशिश कर रही थी। जब बकरी उसकी पीठ पर खड़ी थी तो वह हँसी, पोज दिया और किसी से बात की।

क्लिप में प्रियंका सफेद शर्ट, खाकी पैंट, टोपी और सफेद स्नीकर्स पहने नजर आईं। मालती नीले और लाल रंग की पोशाक पहने पास के जानवरों को देखती नजर आईं। फ्रेंकी ने अपने सिर और हाथों पर कुछ पक्षियों के साथ पोज दिया।

प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्यारे @kfar_saba_urban_farm पर हमारे पसंदीदा चाचा @franklinjonas के साथ फार्म लाइफ। बहुत विचित्र और मजेदार। धन्यवाद मिस लिमोरे। #बकरी।" उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में माई सन एंड स्टार्स द्वारा यू मेक मी हैप्पी भी जोड़ा।

परिणीति और राघव की शादी 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी उदयपुर में होगी। शीर्ष राजनेताओं और फिल्मी हस्तियों के शनिवार को विवाह पूर्व समारोह और रविवार को द लीला पैलेस उदयपुर में मुख्य समारोह में भाग लेने की उम्मीद है।

परिणीति और राघव ने मई में दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की थी। इसमें प्रियंका समेत परिवार के सदस्य और राजनीतिक नेता शामिल हुए।

Web Title: Priyanka Chopra will not attend Parineeti Chopra wedding said this to her younger sister through an emotional post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे