पूनम पांडे ने शेयर किया मदहोश करने वाला सेक्सी वीडियो, फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 22, 2019 09:25 AM2019-05-22T09:25:33+5:302019-05-22T09:45:33+5:30

पूनम पांडे हमेशा अपने वीडियो में अपने सभी फैंस को अपनी ओर खींचती हैं। इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर करके किया है।

poonam pandey sexy video viral on social media | पूनम पांडे ने शेयर किया मदहोश करने वाला सेक्सी वीडियो, फैंस थाम लेंगे सांसे

पूनम पांडे ने शेयर किया मदहोश करने वाला सेक्सी वीडियो, फैंस थाम लेंगे सांसे

Highlightsपूनम का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैएक्ट्रेस का इस बार का वीडियो किसी कमरे का है

पूनम पांडे अपने वीडियो के जरिए फैंस के दिलों में राज करती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो पोस्ट करके फैंस के बीच तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर से पूनम ने ऐसा ही कुछ किया है। पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शकों ने देख लिया है।

हमेशा की तरह से इस वीडियो में भी पूनम पांडे अपने सभी फैंस को अपनी ओर खींच कर रही हैं। वीडियो किसी रुम का है जिसमें एकट्रेस ने ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है। ऊपर से ब्लैक कलर का सर्ग डाला है। वह हाथों से अपनी बॉडी के ऊपर के हिस्से को छुपाती और फैंस को मोहित करती नजर आ रही हैं।


सोशल मीडिया पर पूनम का यह सेक्सी वीडियो जो तहलका मचा रहा है।अभी तक इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक देख चुक हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम ने इस तरह का कोई सेक्सी वीडियो शेयर किया हो इससे पहले भी वह इस तरह के वीडियो बहुत सारे शेयर करके फैंस को दीवाना कर चुकी हैं। 

यही नहीं पूनम अपने इंस्टाग्राम पर घंटों लाइव भी रहती हैं इसके जरिये वह अपने फैंस से बातचीत करती हैं। फिलहाल पूनम के इस वीडियो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनके वीडियो को पसंद किया जा रहा है। अब पूनम को बोल्डनेस की क्वीन कहा जाया जाने लगा है।

Web Title: poonam pandey sexy video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे