OMG 2 Trailer Out: रिलीज हुआ OMG 2 का ट्रेलर, भगवान शिव के दूत के रूप में नजर आए अक्षय कुमार

By मनाली रस्तोगी | Published: August 3, 2023 12:13 PM2023-08-03T12:13:47+5:302023-08-03T12:15:50+5:30

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओएमजी 2' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसमें यामी गौतम, गोविंद नामदेव और अरुण गोविल भी हैं।

OMG 2 Trailer Out Akshay Kumar Plays Shiva's Messenger | OMG 2 Trailer Out: रिलीज हुआ OMG 2 का ट्रेलर, भगवान शिव के दूत के रूप में नजर आए अक्षय कुमार

OMG 2 Trailer Out: रिलीज हुआ OMG 2 का ट्रेलर, भगवान शिव के दूत के रूप में नजर आए अक्षय कुमार

Highlightsअक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओएमजी 2' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया।यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।'ओएमजी 2' की टक्कर सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' से होगी।

मुंबई: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओएमजी 2' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसमें यामी गौतम, गोविंद नामदेव और अरुण गोविल भी हैं। ट्रेलर की शुरुआत यह स्पष्ट करते हुए होती है कि अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके दूत हैं। 

ट्रेलर में भगवान शिव नंदी से पंकज त्रिपाठी के किरदार कांति शरण मुद्गल की मदद के लिए अपना एक दूत भेजने के लिए कहते हैं। इसमें दिखाया गया है कि एक वीडियो के वायरल होने के कारण अपने बेटे को स्कूल से निकाले जाने के बाद कांति शरण ने अपने बेटे के स्कूल पर मुकदमा करने का फैसला किया। यामी गौतम स्कूल की वकील की भूमिका में हैं। अक्षय कुमार ने पंकज त्रिपाठी को उनकी लड़ाई में गाइड किया।

अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमार की 2012 की हिट 'ओएमजी' का सीक्वल है। मूल फिल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी जबकि परेश ने नास्तिक कांजी लालजी मेहता की भूमिका निभाई थी। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च होना था, लेकिन मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई के निधन के कारण इसे टाल दिया गया।

हाल ही में फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया, जिससे यह 12 साल में 'ए' सर्टिफिकेट पाने वाली अक्षय की पहली फिल्म बन गई। फिल्म देखने के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की जांच समिति (ईसी) ने फिल्म को पुनरीक्षण समिति (आरसी) के पास भेज दिया था क्योंकि फिल्म में धार्मिक कोण था और केंद्रीय समिति कोई जोखिम नहीं लेना चाहती थी।

'ओएमजी 2' की टक्कर सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' से होगी। सभी की निगाहें अब 11 अगस्त को होने वाले बड़े टकराव पर टिकी हैं क्योंकि दोनों विरासती फिल्में हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Web Title: OMG 2 Trailer Out Akshay Kumar Plays Shiva's Messenger

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे