सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Pic देखकर थाम लेंगे दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 20, 2020 01:17 PM2020-10-20T13:17:37+5:302020-10-20T13:18:39+5:30

Nusrat Jahan की इन तस्वीरों को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म इंडस्ट्री और संसद में उनकी साथी मिमी चक्रवर्ती ने भी नुसरत की तस्वीरों पर कमेंट करके तारीफ़ की है।

nusrat-jahan-looks-hot-in-black-leather-bralette-and-pants | सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Pic देखकर थाम लेंगे दिल

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Pic देखकर थाम लेंगे दिल

Highlightsनुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैंनुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में एक और ग्लैमरस फोटो शेयर की है।

कभी अपनी तस्वीरों तो कभी आज़ाद-ख़्याली और कभी विवादों के लिए नुसरत ख़बरों में बनी रहती हैं। नुसरत की स्टाइलिश फोटो अक्सर फैंस को दीवाना करती रहती हैं। लेकिन कई बार नुसरत अपनी फोटो के कारण विवादों में फंस जाती हैं।  तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपनी नई तस्वीरों के लिए चर्चा में हैं। नुसरत के ताज़ा फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गयी हैं।

इन तस्वीरों में नुसरत ब्लैक लेदर ब्रालेट और पैंट्स में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ सांसद ने लिखा- लोग घूरेंगे। तस्वीरों को उनके लायक बनाओ। नुसरत की इन तस्वीरों को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म इंडस्ट्री और संसद में उनकी साथी मिमी चक्रवर्ती ने भी नुसरत की तस्वीरों पर कमेंट करके तारीफ़ की है। मिमी ने लिखा है किलर।

फोटो के लिए मिली जान से मारने की धमकी

हाल ही में सांसद नुसरत जहां को ऑनलाइन जान से मारने की धमकी मिली। दरअसल नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के रूप में हाल में एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके बाद नुसरत धार्मिक विद्वेष का शिकार हो गई और लोग उनकी आलोचना करने लगे। 

इसके बाद से ही नुसरत मारने की धमकी दी जा रही है। नुसरत को पहले भी ऐसी धमकियां मिलती रही हैं क्योंकि एक मुस्लिम परिवार में पैदा होने के बाद उन्होंने एक हिंदू व्यक्ति निखिल जैन से शादी की है।


यूजर्स ने नुसरत की इस फोटो पर  हिंदू सरनेम रखने तक की सलाह दे दी। नुसरत ने महालया के मौके पर देवी दुर्गा के रूप में यह फोटोशूट करवाया था। बाद में उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसी के बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गईं।

Web Title: nusrat-jahan-looks-hot-in-black-leather-bralette-and-pants

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे