लोकसभा चुनाव 2019: चुनावी रुझानों पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये तो विपक्ष के लिए शोक...

By मेघना वर्मा | Published: May 23, 2019 11:33 AM2019-05-23T11:33:13+5:302019-05-23T11:33:13+5:30

लोकसभा का इस साल का इलेक्शन जितना आम जनता की नजरों में रहा उतना ही बॉलीवुड के सितारों के बीच भी इस इलेक्शन की चर्चा बना है। रिसेंटली एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने पीएम मोदी को एडवांस में बधाई दे डाली है।

Lok Sabha Elections 2019: actress gul panag comment on verdict | लोकसभा चुनाव 2019: चुनावी रुझानों पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये तो विपक्ष के लिए शोक...

लोकसभा चुनाव 2019: चुनावी रुझानों पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये तो विपक्ष के लिए शोक...

डोर फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाली गुल पनाग ने लोकसभा के चुनावी रुझानों पर अपना रिएक्शन दे दिया है। हालांकि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती की जारी है मगर रुझानों पर एक्ट्रेस का ये रिएक्शन दिया है। 

गुल पनाग ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए विपक्ष पर तंज कसा है। गुल ने लिखा, 'यह तो विपक्ष के लिए शोक सभा बन गई है' गुल पनाग से पहले भी कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने मोदी सरकार के विपक्ष में ट्वीट किया है। 

प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था, 'आखिर वो दिन आ ही गया जब विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा! जब देश के दुश्मन जमीन पर गिरते हुए नजर आएंगे! आज भारत जीतेगा!'



 



 



 

लोकसभा का इस साल का इलेक्शन जितना आम जनता की नजरों में रहा उतना ही बॉलीवुड के सितारों के बीच भी इस इलेक्शन की चर्चा बना है। रिसेंटली एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने पीएम मोदी को एडवांस में बधाई दे डाली है। जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं।  

कोएना ने पीएम मोदी की केदारनाथ गुफा में ध्यान करने वाली फोटो शेयर की और लिखा, नरेंद्र मोदी को जीत की अग्रिम बधाई।' उसके बाद उन्होंने एक हैशटैग रखा है,’#ChowkidarKoolHai’ इसके बाद से ही ट्वीटर पर ये हैशटैग ट्रेंड होने लगा। बता दें एग्जिट पोल में भी इस बात को बताया गया है कि नरेन्द्र मोदी की सरकार इस साल 300 का आंकड़ा पार करेगी। 

Web Title: Lok Sabha Elections 2019: actress gul panag comment on verdict

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे