अर्जुन कपूर को डेट करने की अफवाहों पर कुशा कपिला ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरी मम्मी न पढ़ ले ये सब'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2023 01:06 PM2023-08-25T13:06:42+5:302023-08-25T13:12:45+5:30

रेडिट के एक पोस्ट में कहा गया कि अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा अलग हो गए हैं और अर्जुन अब कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। कुशा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Kusha Kapila reacts to dating rumours with Arjun Kapoor | अर्जुन कपूर को डेट करने की अफवाहों पर कुशा कपिला ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरी मम्मी न पढ़ ले ये सब'

अर्जुन कपूर को डेट करने की अफवाहों पर कुशा कपिला ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरी मम्मी न पढ़ ले ये सब'

Highlightsरेडिट पर अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के अलगाव की ताजा अफवाहें फैल गई हैं। रेडिटर्स का ये भी मानना है कि अर्जुन कपूर अब कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं।कुशा कपिला भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल के साथ थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आएंगी।

मुंबई: रेडिट पर अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के अलगाव की ताजा अफवाहें फैल गई हैं। इस बार खास बात यह है कि कुछ रेडिटर्स का ये भी मानना है कि अर्जुन कपूर अब कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। ऐसे में जहां एक ओर अर्जुन ने अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है, कुशा कपिला ने स्थिति स्पष्ट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया।

फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुशा ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हर दिन मैं अपने बारे में ऐसी बकवास पढ़ती हूं कि अब मुझे औपचारिक रूप से अपना परिचय देने की जरूरत पड़ेगी। जब भी मैं अपने बारे में कुछ पढ़ती हूं तो मैं यही आशा करता हूं कि मेरी मां इसे न पढ़े।" कुशा जून में अपने पति से अलग हो गईं। उसने अपनी घोषणा पोस्ट में लिखा, "जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।"

उन्होंने अपने पोस्ट में ये भी लिखा था, "यह किसी भी दृष्टि से आसान निर्णय नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही निर्णय है। हमने जो प्यार और जीवन एक साथ साझा किया है वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है लेकिन दुख की बात है कि वर्तमान में हम अपने लिए जो चाहते हैं वह मेल नहीं खाता है। हमने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया, जब तक हम और नहीं कर सके।"

कुशा कपिला भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल के साथ थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आएंगी। फैंस अर्जुन को भूमि पेडनेकर के साथ नॉयर थ्रिलर द लेडीकिलर में देखेंगे। उनके पास भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी है।

Web Title: Kusha Kapila reacts to dating rumours with Arjun Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे