Koffe with Karan: कार्तिक आर्यन का टूटा दिल, अनन्या पांडेय ने किया था इस एक्ट्रेस को प्रपोज

By मेघना वर्मा | Published: February 18, 2019 09:30 AM2019-02-18T09:30:57+5:302019-02-18T09:35:30+5:30

कॉफी विथ करण के रैपिड फायर राउंड में जब तारा से डेट करने की बात को पूछा तो उन्होंने अपने पड़ोसी और एक्स स्टूडेंट यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम ले डाला।

Koffe with Karan: Ananya Pandey propose to Tara Sutaria on the set of Student of the year 2 | Koffe with Karan: कार्तिक आर्यन का टूटा दिल, अनन्या पांडेय ने किया था इस एक्ट्रेस को प्रपोज

Koffe with Karan: कार्तिक आर्यन का टूटा दिल, अनन्या पांडेय ने किया था इस एक्ट्रेस को प्रपोज

Highlightsस्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार कास्ट अनन्या पांडेय, टाइगर श्रॉफ और सारा सुतारा ने कॉफी विथ करण में की शिरकत।डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने खोले एक्टर्स के कई राज।

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारा की अपकमिंग फिल्म स्टूडेट ऑफ द ईयर को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट हैं। इस साल रिलीज होने वाली इस फिल्म से अनन्या पांडेय और तारा सुतारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। इसी के प्रमोसन के चलते तीनों स्टार टीवी के सबसे पॉपुलर शो कॉफी विद करण में शिरकत की। इस शो में एक्टर्स ने बहुत सारे राज अपने बारे में और एक-दूसरे के बारे में।

अनन्या पांडेय ने किया था तारा सुतारा को प्रपोज

कॉफी विथ करण में अनन्या और तारा का इस सीजन डेब्यू था। जहां उन्होंने एक-दूसरे के राज खोले वहीं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने तीनों के ही बारे में बहुत सी गुदगुदाने वाली चीजें बताई। पुनीत ने बताया कि एक बार पार्टी में फिल्म के सभी स्टार्र ने ड्रिंक की थी। मगर अनन्या पांडेय ने ड्रिंक करने के बाद तारा सुतारा को ही प्रपोज कर दिया था। हैरानी की बात तो ये है कि उस प्रपोजल को तारा सुतारा ने एक्सेप्ट भी कर लिया था। ये बातें जानकर कोई और दुखी हो ना हो मगर कार्तिक आर्यन के फैंस जरूर दुखी होंगे।

अकेले नहीं सो पाते टाइगर

पुनीत मल्होत्रा ने आगे बताया कि टाइगर श्रॉफ किसी भी शूटिंग के लिए होटल या रिसॉट में रूकने जाते हैं तो कोशिश करते हैं कि उनका बुक किया हुआ रूम छोटा हो। इस बात को टाइगर ने कबूला भी। टाइगर ने करण को बताया कि वो अकेले सोने से डरते हैं। इसका रीजन शायद हॉरर मूवीज भी हो सकती है। टाइगर ने बताया कि वो घर पर भी मां के साथ ही सोते हैं। 

तारा सुतारा करना चाहती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा का डेट

कॉफी विथ करण के रैपिड फायर राउंड में जब तारा से डेट करने की बात को पूछा तो उन्होंने अपने पड़ोसी और एक्स स्टूडेंट यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम ले डाला। वहीं जब उनसे क्रश के बारे में पूछा गया तो तारा ने कहा कि उन्हें करेंट नहीं बल्कि एक्स स्टूडेंट पर क्रश रखती हैं।  

Web Title: Koffe with Karan: Ananya Pandey propose to Tara Sutaria on the set of Student of the year 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे